खबरे

दिलीप साहब के मुंह बोले बेटे कुछ इस अंदाज में पहुचे उनसे मिलने , बेगम सायरा ने पोस्ट की तस्वीरे

मुंबई, 16 अगस्त : मंगलवार देर रात शाहरुख खान बांद्रा के पाली हिल में स्थित दिलीप कुमार के बंगले पर पंहुचे और उनकी तबियत के बारे में जानकारी ली। शाहरुख खान आधे घंटे से भी ज्यादा वक्त तक दिलीप कुमार के साथ रहे। दिलीप कुमार की बेगम सायरा बानो की ओर से सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें शेयर की गईं। सायरा बानो के मुताबिक, शाहरुख खान लगभग दस बजे के बाद दिलीप कुमार को देखने पंहुचे और काफी वक्त तक साथ रहे। शाहरुख खान बालीवुड के पहले बड़े सितारे हैं, जो दिलीप कुमार को देखने पंहुचे। 

DHSREhXU0AA57iu (1)

165

तस्वीरे शेयर करते हुए दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानों ने लिखा है- दिलीप साहब के मुंह बोले बेटे शाहरूख खान उनसे मिलने आए जिसकी कुछ तस्वीरें मैं शेयर कर रही हूं.

DHSPmQmUAAAigt4

94 साल के भारतीय सिनेमा के दिग्गज सितारे दिलीप कुमार हाल ही में एक सप्ताह तक बांद्रा के लीलावती अस्पताल में भर्ती थे, जहां डाक्टरों ने लीवर में आई सूजन को लेकर उनका इलाज किया। इस दौरान काफी बार दिलीप कुमार की तबियत काफी चिंताजनक हो गई थी, लेकिन डाक्टरों की कोशिश सफल रही और एक सप्ताह बाद वे अपने घर लौट आए। डाक्टरों ने अस्पताल में किसी को भी दिलीप कुमार से मिलने की इजाजत नहीं दी थी। सायरा बानो का कहना है कि अब दिलीप कुमार की तबियत पूरी तरह से सामान्य है। 

DDbTG3hUwAAPfc6

शाहरुख खान अपने लंबे कैरिअर में इस बात का अफसोस करते हैं कि उनको किसी फिल्म में दिलीप कुमार के साथ काम करने का मौका नहीं मिला। शाहरुख खान के कैरिअर के शुरुआती दौर में दो ऐसी फिल्मों की योजनाएं बनी थी, जिनमें शाहरुख खान और दिलीप कुमार को साथ काम करना था, लेकिन दोनों ही योजनाएं आगे नहीं बढ़ सकी थीं। 

Related Articles

Back to top button
Close