खबरेमहाराष्ट्र

दिल्ली के व्यापारी से 10 लाख रूपए छीनने वाले चार पुलिसकर्मी निलंबित

मुंबई,=  दिल्ली के व्यापारी को सुनसान जगह पर ले जाकर उससे 10 लाख रूपए छीनने वाले 4 पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

सभी पुलिसवाले नाशिक जिले के घोटी पुलिस स्टेशन में कार्यरत थे| मिली जानकारी के अनुसार 14 नवम्बर को दिल्ली के व्यापारी सुमन कुमार प्रामाणिक अपने बेटे को धामणगांव में स्थित एसएमबीटी वैद्यकीय कालेज में एमबीबीएस का प्रवेश दिलाने के उद्येश्य से आए थे। नोटबंदी की वजह से उस समय नोट सहित वाहनों की जांच जोरों से चल रही थी। इसलिए प्रामाणिक के बारे में भी घोटी पुलिस स्टेशन के पुलिस उपनिरीक्षक गणेश शेलके को जानकारी मिल गई। इस जानकारी के आधार पर पुलिस उपनिरीक्षक गणेश शेलके, पुलिस हवलदार वसंत पगारे, प्रशांत गवली व राम निसाल को निजी वाहन में लेकर देवले पुल के पास सुमन प्रामाणिक के वाहन के पास पहुंच गए।

इसके बाद इन चारों ने व्यापारी सुमन प्रामाणिक को खैरगांव स्थित सुनसान जगह पर ले गए और प्रामाणिक के पास 16 लाख रूपए में से 10 लाख रूपए जबरन ले लिए। इस मामले की शिकायत व्यापारी ने 20 नवम्बर को घोटी पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई , इसके फलस्वरुप पुलिस अधीक्षक अंकुश शिंदे ने इस मामले की विभागीय जांच का आदेश जारी किया था। हालांकि इस मामले की जांच शुरू होते ही पुलिस वालों ने 10 लाख रुपए व्यापारी को लौटा दिए थे। लेकिन जांच में दोषी पाये जाने के बाद बुधवार को पुलिस अधीक्षक अंकुश शिंदे ने चारों पुलिस वालों को निलंबित कर दिया है।

Related Articles

Back to top button
Close