Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

दिल्ली में शराब माफिया की दरिंदगी : महिला को लोहे की रॉड से पीटा , निर्वस्त्र कर गलियों में घुमाया !

नई दिल्ली , ( 8 दिसंबर ) : राजधानी में महिला की बेइज्जती का ऐसा मामला  सामने आया है जहा नरेला इलाके में अवैध शराब बेचने की शिकायत के बाद पुलिस-डीसीडब्ल्यू की कार्रवाई से शराब माफिया नाराज थे। बदला लेने के लिए उन्होंने गुरुवार को महिला को बीच सड़क पर जमकर पीटा। आरोपियों ने उसके कपड़े तक फाड़ डाले। महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति जयहिंद ने कहा कि माफियाओं ने महिला को लोहे की रॉड से पीटा और निर्वस्त्र कर गलियों में घुमाया। पुलिस कब तक शराब माफियाओं का साथ देती रहेगी। उधर, शुक्रवार को पुलिस ने 4 आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

पीड़ित महिला से मिले केजरीवाल 

– डीसीपी, रोहिणी रजनीश गुप्ता के मुताबिक, पीड़ित महिला अपने परिवार के साथ नरेला इलाके में रहती है। वह महिला नशा मुक्ति के लिए काम करती है। उन्होंने इलाके में घरों में अवैध शराब बेचने वाले लोगों की शिकायत महिला आयोग से की थी। इसके बाद महिला आयोग की अध्यक्ष ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी कर बड़ी मात्रा में शराब बरामद की।

फिलहाल, पीड़ित महिला दिल्ली के हॉस्पिटल में भर्ती है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उसका हालचाल लिया। घटना को लेकर सोशल मीडिया में हंगामा मचा रहा। इस बीच, अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार रात 8 बजे तक 20 ट्वीट को रीट्वीट किए। सीएम ने एलजी से दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

पीडित महिला ने कहा …….

एक वीडियो में पीड़िता ने कहा, ”मैंने गाड़ी छोड़कर जान बचाने के लिए वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन इज्जत नहीं बचा पाई। उन्होंने मेरे कपड़े फाड़े, सबके सामने बेइज्जत किया। इसी हालत में घसीटते हुए जहां शराब पकड़ी थी, वहां तक लेकर गए। मुझे लोहे की रॉड से भी पीटा। कोई गुनाह नहीं किया, मैं तो नशे के खिलाफ जंग लड़ रही थी।”

डीसीडब्ल्यू टीम ने पकड़ी 350 बोतल शराब 

डीसीडब्ल्यू चीफ के मुताबिक, अवैध शराब की शिकायत मिलने पर महिला आयोग की टीम 6 दिसंबर को नरेला के जेजे क्लस्टर में गई थी। यहां एक घर से 350 बोतल शराब बरामद की गई। इसके बाद करीब शराब 25 माफियाओं ने महिला को लोहे की रॉड से पीटा। उसे बेइज्जत किया और पुलिस चुपचाप खड़ी देखती रही। आरोपियों ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल भी किया। महिला आयोग की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी- 323, 342, 354, 354B, 506, 509/34 के तहत मामला दर्ज किया है।

स्पा के आड़ में चल रहा था देह व्यापार , 12 विदेशी लड़कियां हुई गिरफ्तार

महिला आयोग ने कहा ……..

डीसीडब्ल्यू चीफ स्वाति जयहिंद ने कहा, ”नरेला में एक गैंग खुलेआम शराब बेचता है। यहां एक घर से हमने शराब बरामद की। 50 मीटर की दूरी पर पुलिस का मालखाना है। क्या उन्हें पता नहीं चलता? पुलिस की मिलभगत से सब काम हाे रहा है, वो हफ्ता लेकर बैठ जाते हैं .  ”दिल्ली में महिला आयोग के मेंबर्स तक सुरक्षित नहीं हैं। माफिया ने विक्टिम के कपड़े फाड़े, उसे न्यूड कर गलियों में घुमाया। पुलिस कब आरोपियों को गिरफ्तार करेगी। हम लोग ऐसे हमलों से डरने वाले नहीं है। शराब माफियों के खिलाफ काम करते रहेंगे।

” महिला आयोग ने डीसीपी, रोहिणी पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए नोटिस जारी किया है। डीसीपी रजनीश गुप्ता को 21 दिसंबर को आयोग के सामने पेश होने के लिए समन भेजा गया है।

 

Related Articles

Back to top button
Close