Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

दिल्ली : होटल में पिस्तौल दिखाकर पूर्व BSP सांसद के बेटे ने किया हंगामा , लेडीज बाथरूम में घुसने……

दिल्ली. दिल्ली के फाइव स्टोर होटल हयात में बीएसपी के पूर्व सांसद के बेटे ने पिस्तौल लेकर जमकर ड्रामा किया. वह पिस्तौल लेकर एक कपल को धमकाने लगा, जिससे वहां सनसनी फैल गई. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद वह लखनऊ भाग गया. पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. दिल्ली पुलिस की टीम उसकी तलाश में लखनऊ रवाना हो चुकी है. दिल्ली के हयात होटल में पूर्व बीएसपी सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडेय की किसी बात को लेकर एक कपल से अनबन हो गई. इस घटना के वायरल वीडियो में आशीष अपनी एसयूवी से पिस्तौल निकालते और फिर होटल गेट पर मौजूद एक कपल की ओर बढ़ता दिख रहा है.

वह इसके बाद कपल के साथ गाली-गलौज करने लगता है. आरोपी ने जाते-जाते भी मैनेजर को अगले दिन देख लेने की धमकी दी. यही नहीं, एसयूवी में उसके साथ मौजूद लड़कियां भी वीडियो शूट करते हुए कपल को गालियां देती दिख रही हैं. करीब दो मिनट तक आशीष और उसके साथ मौजूद युवती कपल को धमकाते रहते हैं. आशीष हाथ में पिस्तौल लहराता रहता है, जिससे वहां हड़कंप मच जाता है. कुछ देर बाद वे कपल को धमकी देते हुए वहां से चले जाते हैं. आखिर वह कपल को किस बात को लेकर धमकी दे रहा था, यह अभी साफ नहीं हुआ है. बहरहाल दिल्ली के आरके पुरम पुलिस स्टेशन में आशीष के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जा चुका है.

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बादल को मारने के लिए लूटी राइफलें , गिरफ्तार

होटल के असिस्टेंट सिक्योरिटी मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर केस की जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही दिल्ली पुलिस की टीम आशीष से पूछताछ के लिए दिल्ली रवाना हो चुकी है. आशीष के भाई आंबेडकर नगर की जलालपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं और चाचा पवन पांडे भी विधायक रहे हैं, लंबे वक्त तक वह शिवसेना से भी जुड़े रहे. आशीष शराब का कारोबार करता है, उसका मोबाइल फिलहाल बंद है. इस मामले को जिस तरह से पुलिस ने हल्के में लिया है, उस पर सवाल खड़े हो रहे हैं. घटना 13 अक्टूबर की रात हुई थी, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद आर के पुरम पुलिस ने इस मामले में कानूनी कार्रवाई की. फिलहाल सिर्फ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. डीसीपी देवेंद्र आर्य ने बताया कि इस केस में आर्म्स एक्ट की धारा 25/27 के तहत केस दर्ज किया है.

लेडीज बाथरूम में घुसने पर हुई कहासुनी

सूत्रों का कहना है कि आशीष पांडे हयात में अपनी महिला मित्रों के साथ गया था. वहां लेडीज बाथरूम में घुसने पर कहासुनी हुई. उसी चलते होटल के असिस्टेंट सिक्योरिटी मैनेजर से बहस हो गई, जिसके बाद आरोपी ने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया. इस घटना के कई चश्मदीद गवाह हैं, जो वीडियो में नजर आ रहे हैं. जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह आरोपी की कार के अंदर ही बैठे किसी साथी ने बनाया. कानून के जानकारों का कहना है कि युवक वीडियो में साफ तौर पर धमकी देता नजर आ रहा है. केस में धमकी देने की धारा भी लगनी चाहिए. जांच होनी चाहिए कि पिस्टल लाइसेंसी है या गैर लाइसेंसी. आरोपी के पास यदि लाइसेंसी हथियार है, तो भी उसके दुरुपयोग पर लाइसेंस रद्द होगा.

Related Articles

Back to top button
Close