खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

दुरंतो से लोकलवासी परेशान , देरी से चल रही हैं ट्रेनें, 35 लोकल में तकनीकी खराबी

मुंबई, 01 सितंबर : मध्य रेलवे की उपनगरीय सेवा बारिश व दुरंतो एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण प्रभावित हुई है। ट्रेनें आधे घंटे की देरी से चल रही हैं। आसनगांव-वासिंद रेलवे स्टेशनों के बीच मंगलवार को नागपुर-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से मुंबई की धमनी कही जाने वाली लोकल ट्रेनें आधा घंटा विलंब से चल रही हैं। मंगलवार को हुई मूसलाधार बरसात से 35 लोकल ट्रेनों में तकनीकी खराबी आई है, इससे लोकल की संख्या में भी कमी आई है।

गौरतलब है कि आसनगांव-वासिंद रेलवे स्थानक के बीच मंगलवार को नागपुर-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस के पटरी से उतर जाने के कारण टिटवाला-कसारा लोकल सेवाएं ठप हो गई हैं, जिसका संचालन अभी तक नहीं हो पाया है। साथ ही 35 लोकल ट्रेनों में तकनीकी खराबी के कारण लोकल सेवाओं की संख्या में कमी आई है और लोकल ट्रेनें आधा घंटे देरी से चल रही हैं। 

नागपुर-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस से बाधित हुई रेल सेवा से नाराज यात्रियों ने किया रेल रोको आंदोलन

दुरंतो एक्सप्रेस के पटरी से उतर जाने और मूसलाधार बरसात के कारण लोकल में आई तकनीकी खराबी के कारण मध्य रेलवे की मेल-एक्सप्रेस के साथ ही लोकल सेवाएं विलंबित चल रही हैं। मध्य रेलवे की लोकल सेवाएं जहां आधा घंटा देरी से चल रही हैं, वहीं टिटवाला-कसारा मार्ग पूरी तरह से ठप पड़ा है। मध्य रेलवे के जनसंपर्क विभाग का कहना है कि 35 लोकल ट्रेनों में आई तकनीकी खराबी के कारण इन लोकल सेवाओं को रेल पटरियों पर आने में और दो दिन लगेंगे।

Related Articles

Back to top button
Close