खबरेदेशनई दिल्लीराजस्थानराज्य

देखिए ईशा अंबानी की शादी के दौरान एंटीलिया के भीतर शुरुवात की कुछ तस्वीरों की झंलकिया

मुंबई (14 दिसंबर): देश की सबसे महंगी और भव्य ईशा अंबानी की शादी की हर तरफ चर्चा है।  में हुई इस शादी के लिए एंटीलिया को बहुत खूबसूरती से सजाया गया। इस शादी में करीब 736 करोड़ खर्च हुए है .शादी में बॉलीवुड का हर सितारा पहुंचा। एंटीलिया में शादी के दौरान की कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में कन्यादान के महत्व को बिग बी बताते हुए दिख रहे हैं।

 

https://www.instagram.com/p/BrVmdfDDhxw/?utm_source=ig_embed

इस वीडियो में मेहमानों में खास मेहमान देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी और अमेरिका की फर्स्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन बैठी नजर आ रही हैँ। साथ ही रजनीकांत भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में ये भी दिखा है कि नीता अंबानी जैसे ही ईशा को गले लगाती हैं और उन्हें हग करती हैं तो ईशा की आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं।

ईशा अंबानी की शादी का वीडियो भी अब आ गया है। कैसे ईशा और आनंद ने सात फेरे लिए ये इस वीडियो में नजर आ रहा है।  शादी में ईशा ने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना था। ईशा और आनंद की वेडिंग ड्रेस एक जैसी थी। गुजराती रीति रिवाज से उनकी शादी हुई

अंबानी परिवार के घर  एंटीलिया में पीरामल परिवार धूमधाम से बारात लेकर पहुंचा। ईशा और आनंद की शादी के बाद आशीर्वाद समारोह चला जहां तमाम हस्तियों ने वर वधू को बधाई दी। 

https://www.instagram.com/p/BrVANUUDZNr/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

शादी में बॉलीवुड की कई हस्तियां शरीक हुईं ओर सबने जमकर फोटो सेशन करवाया । 

https://www.instagram.com/p/BrUVhghDTjc/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BrUMra4Bwl7/?utm_source=ig_embed

देश के मशहूर उद्दोगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी हो गई। ईशा की शादी में राजनीति, बॉलीवुड और खेल जगत की कई हस्तियां पहुंची।

https://www.instagram.com/p/BrUfYa2BGuI/?utm_source=ig_share_sheet&igshid=1qup6nkh7lrfc

शादी में बॉलीवुड का हर सितारा पहुंचा। करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण , आलिया भट्ट समेत कई सितारों ने शादी की रौनक बढ़ाई। 

https://www.instagram.com/p/BrUjxmDhHmS/?utm_source=ig_embed

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बिग बी ने एंटीलिया में शादी की कई तस्वीरें खिंचवाई और शेयर की। 

https://www.instagram.com/p/BrS8UxhjM2g/?utm_source=ig_embed

ईशा और आनंद पीरामल को शादी के लिए बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। एक रिपोर्ट में ये कहा गया है कि, इनकी शादी में 10 करोड़ डॉलर यानि कि 723 करोड़ रुपये खर्च किए गए है।

हिरोइनों को इस वजह से किस नहीं करते सलमान !

Related Articles

Back to top button
Close