खबरे

धड़क के सेट पर जाह्नवी के साथ हुआ कुछ ऐसा की करण ने बैन किया फोन

मुंबई (ईएमएस)। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की आने वाली फिल्म धड़क की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर लीक हो गए हैं। इससे परेशान होकर करण जौहर ने शूटिंग सेट पर नो फोन नीति का नियम लागू कर दिया है। अब सेट पर काम के दौरान कोई भी फोन का इस्तेमाल नहीं कर सकता।

jhanvi _

फोटो लीक होने के बाद फिल्म के निर्देशक शशांक का कहना है कि आउटडोर शूटिंग होने की वजह से लोगों को फोटो व वीडियो बनाने से रोक पाना मुश्किल था। लीक हुई तस्वीरों में जाह्नवी पीले रंग की सलवार कमीज में नजर आ रही हैं। वहीं ईशान ने पीले रंग की शर्ट, नीले रंग का जैकेट और भूरे रंग की ट्राउजर पहनी है। अपनी मां श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी पिछले हफ्ते ही धड़क के सेट पर वापस लौटी हैं। इससे पहले भी फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थीं। इनमें जाह्नवी की तुलना श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश में श्रीदेवी के कैरेक्टर के लुक से की जा रही है। फिल्म के पहले भाग की शूटिंग मुंबई में चल रही है।

इस वजह से किराये के फ्लैट में रहने को मजबूर हुए विराट-अनुष्का , जाने कितना हैं किराया

hh

बता दें कि मुंबई में शूटिंग खत्म होने के बाद इसके बचे हुए भाग की शूटिंग कोलकाता में की जाएगी। इस खबर की पुष्टि फिल्म के निर्देशक शशांक ने खुद की। फिल्म की बात करें तो ये करण जौहर के धर्मा प्रोडेक्शन और जी स्टूडियो के कोलेबोरेशन में बनी है और मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी इंटरकास्ट मैरिज और ऑनर किलिंग पर आधारित है।

Related Articles

Back to top button
Close