खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

धुलिया में 26 पर मोका व 5 को तड़ीपार करने से अपराध जगत में खलबली

मुंबई, 02 नवंबर (हि.स.)। धुलिया में पुलिस प्रशासन अपराध जगत के पीछे हाथ धोकर पड गया है, क्योंकि कुख्यात बदमाश गुड्डया हत्या प्रकरण ने उसकी रातों की नींद खराब कर दी है। पुलिस ने गुड्डया हत्या प्रकरण से जुड़े आरोपियों समेत जिला भर के 26 बदमाशों के खिलाफ मोका के तहत कार्रवाई शुरु कर दी है। इस कार्रवाई से अपराध जगत में खलबली मची हुई है।

धुलिया पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर के पारोला रोड पर कुख्यात गुंंडे रफियोद्दीन शफियोद्दीन शेख (गुड्डया) की बुरी तरह से हत्या कर दी और फरार हो गए। इसके बाद पुलिस प्रशासन की नींद उड़ गई। इस बात को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने जिला पुलिस को बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया। इस आदेश के बाद पुलिस अधीक्षक ने सबसे पहले गुड्डया हत्या प्रकरण से सबंधित 18 आरोपियों पर मोका के तहत कार्रवाई कर दी और इसके तत्काल बाद जिले भर में वॉश आउट मुहिम चलाकर तमाम पुलिस थानों से बदमाशों की हिस्ट्री मंगवाई और उन पर भी मोका के तहत कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस प्रशासन यहीं नहीं रुका, बल्कि और 5 बदमाशों को 2 साल के लिए जिले से तड़ीपार कर दिया है। पुलिस प्रशासन ने जिलाधिकारी के सहयोग से धुलिया के शराब तस्कर दिनेश गायकवाड़ पर एमपीडीए के तहत कार्रवाई की है। पुलिस अधीक्षक एम. रामकुमार ने और भी अपराधियों समेत अवैध धंधों में लिप्त लोगों की सूची मंगवाई है। यह सूची अपडेट होते ही इन लोगों पर भी गाज गिरेगी। जलगांव, धुलिया, नंदुरबार समेत पड़ोसी जिलों में उत्पात मचाने वाले अपराधियों को तड़ीपार समेत उन पर मोका के तहत कार्रवाई के लिए प्रस्ताव बनाए जा रहे हैं। 

सामान्य प्रशासनिक कार्रवाई के बाद इन बदमाशों पर कार्रवाई की जाएगी। हाथभट्टियों की शराब बेचनेवाले, जुए के अड्डे चलाने वाले, झोपड़पट्टियों में दादागिरी करने वाले, समाज विरोधी गतिविधियों में शामिल बदमाशों के पीछे पुलिस के पड़ जाने से बदमाश फिलहाल धुलिया से अंडरग्राउंड हो गए हैं, पर पुलिस ने बदमाशों की खोज में नाशिक और मुंबई समेत अन्य शहरों में भी अपने बल के लोगों को लगा दिया है। इस बात को लेकर यहां के आपराधिक जगत में खलबली मची हुई है।

Related Articles

Back to top button
Close