उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

नर्सिंग होम के कर्मचारी ने मरीज के तीमारदार को मारपीट कर लूटा

झांसी, 04 सितम्बर : नवाबाद थाना क्षेत्र में स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम के कर्मचारी ने मरीज के तीमारदार के साथ मारपीट करते हुए उसे लूट लिया। इसकी शिकायत उसेन एसएसपी से करते हुए न्याय की मांग की।

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ स्थित पृथ्वीपुर निवासी मोहित दांगी ने एसएसपी जेके शुक्ल को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि उसकी भाभी महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कालेज के समीप स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती थी। वहां उसका उपचार किया जा रहा था। जब उसने अपनी भाभी को उपचार के लिए भर्ती कराया था तो 20 हजार रुपये में उसका पूरा इलाज तय हुआ था। इसमें से 8 हजार रुपये उसने एडवांस जमा कर दिया था। बीते रोज नर्सिंग होम का कर्मचारी उससे शेष रकम की मांग करने लगा।

जब उसने कहा कि उसके बड़े पापा के आने पर भुगतान हो सकेगा तो कर्मचारी ने उसके साथ मारपीट कर दी। उसका पर्स और मोबाइल छीन लिया। उसने इसकी शिकायत विश्वविद्यालय चौकी पुलिस से की लेकिन इसका कोई लाभ न हुआ। इस पर सोमवार को अपने परिजनों के साथ वह एसएसपी कार्यालय पहुंचा और न्याय की गुहार लगाई। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने जांचकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। 

Related Articles

Back to top button
Close