खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

नाजायज संबंध में रोड़ा बन रहे पति को इस तरह पत्नी ने उतारा मौत के घाट , सिर को धड़ से अलग कर …………

मुंबई 8 जनवरी : अनैतिक संबंध के बीच में अड़चन डालने वाले पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही घर में शरीर से सिर अलग कर निर्मम हत्या करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है पुलिस सूत्रों के अनुसार हत्या के बाद मृतक की पत्नी और प्रेमी दोनों फरार हैं शांतिनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर पत्नी और प्रेमी की तलाश में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक कैफ उर्फमनोज कुमार उर्फ़जगदीश प्रसाद सोनी का प्रेम विवाह गुलशबा24 के साथ 4 वर्ष पहले हुआ था।

प्रेमिका गुलशबा के साथ विवाह करने के लिए पति ने धर्मांतरन किया था ।मृतक मनोज कुमार अपनी पत्नी गुलशबा व 3 बेटे के साथ नागांव परिसर स्थित विट्ठल निवास इमारत के तीसरे मंजिल पर रहता था। जो आगरा में कटलरी सामान की बिक्री का काम करता था ।सूत्रों के अनुसार पति कैफ़ व्यापार के सिलसिले में बाहर रहता था, और 2 या 3 महीने के बाद घर आता था ।3 जनवरी को जब कैफ़ घर आया तो उसकी पत्नी को रिजवानमोहम्मद कुरेशी 24 के साथ अश्लील हरकत करते देखा ।

शिवसेना के पूर्व नगरसेवक व शिवसेना नेता की हत्या,3 हिरासत में

इसी बात को लेकर पति पत्नी दोनों में काफी झगड़ा हुआ। अपने अनैतिक संबंध के बीच में पति की अड़चन आते देखकर पत्नी गुलशबा और उसके प्रेमी रिजवान दोनों ने आपस में मिलकर मनोज कुमार पर धारदार हथियार से हमला कर उसके सिर को धड़ से अलग कर घर में रख कर फरार हो गए।प्रेमी रिजवान ने अपने संबंधी शाबाद से संपर्क कर घटने की जानकारी दिया और उससे इस हत्या प्रकरण के सुलझाने का रास्ता निकालने को कहा। इस बात को सुनकर शाहबाज कुरैशी ने यह घटने के मामले की गंभीरता को गंभीरता से लेते हुए शांतिनगर पुलिस को जानकारी दी जानकारी मिलने के बाद शांतिनगर के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक किशोर जाधव व पुलिस निरीक्षक मनजीत सिंह बग्गा ने अपने पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो घर में कैफ उर्फ मनोज कुमार का सर शरीर से अलग अलग हुआ चादर व ब्लैंकेट में लिपटा मिला ।पुलिस को मृतक की लाश सड़ी गली अवस्था में मिली ।पुलिस सूत्रों के अनुसार 4 दिन पहले यह हत्या की गई थी।

इस मामले में शांतिनगर पुलिस ने मृतक की पत्नी गुलशबा पर आशंका व्यक्त करते हुए उसके प्रेमी रिजवान मोहम्मद कुरेशी शहीद जवानों के विरुद्ध शांतिनगर पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। (हि स)।

Related Articles

Back to top button
Close