उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

नाबालिग प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान , एक दूसरे से लिपटे थे शव !

सहारनपुर, 13 फरवरी : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में मंगलवार को प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। खास बात यह है कि दोनों ही नाबालिग थे। किशोरी की आज शादी थी।

कोतवाली रामपुर मनिहारान क्षेत्रांतर्गत गांव मल्हीपुर निवासी 16 वर्षीय पारुल पुत्री पाल्ला का गांव के ही रहने वाले 17 वर्षीया सागर पुत्र रामकुमार के साथ पिछले काफी समय से प्रेम-प्रसंग चला आ रहा था। लड़की के परिजनों को इसकी जानकारी लगी तो उन्होंने इसका विरोध किया। लड़की के परिवार से संबंध रखने वाले सुरेश कुमार ने बताया कि जब परिजनों को पारुल के प्रेम-प्रसंग की जानकारी लगी तो पारुल को बेहट में रहने वाले उसके मौसा के घर रहने के लिए भेज दिया गया।

नाजायज संबंध से हो रही थी परिवार की बदनामी , बेटी और उसके प्रेमी को घरवालो ने दी ऐसी ……….

बताया जाता है कि सोमवार शाम गांव मल्हीपुर के दो युवक बेहट से पारुल को अपने साथ मल्हीपुर ले आए। इसकी जानकारी मिलने पर पारुल के परिजनों ने दोनों युवकों के खिलाफ मल्हीपुर पुलिस चौकी में मामला दर्ज करा दिया। इसके बाद पुलिस सागर के पिता रामकुमार को हिरासत में लेकर चौकी ले आई थी। सुरेश ने बताया कि आज पारुल की बेहट निवासी एक युवक से हिमाचल प्रदेश के पावंटा साहिब स्थित एक धर्मशाला में शादी होनी थी। मंगलवार दोपहर लड़की के परिजनों को सूचना मिली कि पारुल और सागर के देहात कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली-सहारनपुर रेलवे मार्ग पर शव पड़ा है। 

बताया जाता है कि प्रेमी-युगल ने सहारनपुर-दिल्ली पैसेंजर के समाने कूदकर जान दी है। दोनों के शव एक दूसरे से लिपटे हुए थे। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि दोनों शवों पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसमें मामले की दोनों पक्षों की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।  (हि.स.)। 

Related Articles

Back to top button
Close