Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

नारायण राणे की आपत्तिजनक पोस्टर लगाकर शिवसेना ने उड़ाया मजाक , मामला दर्ज

मुंबई, 26 सितम्बर : कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के विरोध में निम्नस्तर की भाषा का प्रयोग करते हुए शिवसेना के नगरसेवक व प्रवक्ता अरविंद भोसले ने वरली क्षेत्र में एक पोस्टर लगाया है। इसी पोस्टर के चलते शिवसेना प्रवक्ता अरविंद भोसले पर मनपा के वरिष्ठ निरीक्षक दिलीप कारखानीस ने वरली पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है।

टीम से बाहर किये जाने पर भड़के जडेजा ने अपलोड की विवादस्पद फोटो

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने पहले शिवसेना से से इस्तीफा देकर कांग्रेस में प्रवेश किया था और अब उन्होंने कांग्रेस से भी से इस्तीफा दे दिया है। राणे के भाजपा में जाने की चर्चा चल रही है, पर वे कहां जाएंगे। इस पर अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है। इसी क्रम में राणे के खिलाफ शिवसेना प्रवक्ता व नगरसेवक अरविंद भोसले ने विवादित टिप्पणी करते हुए वरली क्षेत्र में एक पोस्टर लगवाया है, जिसमें निम्नस्तर की भाषा का प्रयोग किया गया है। 

Rane-Shivsena-Poster-war1

इसी पोस्टर को माध्यम बनाते हुए मनपा के वरिष्ठ निरीक्षक दिलीप कारखानीस ने वरली पुलिस थाने में शिवसेना प्रवक्त के विरोध में मामला दर्ज करवाया है। उल्लेखनीय है कि राणे के कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद शिवसेना ने कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया था और अब पोस्टर के माध्यम से राणे के विरोध में शिवसेना ने अपनी आवाज बुलंद करने का प्रयास किया है। (हि.स.)। 

Related Articles

Back to top button
Close