Home Sliderदेशनई दिल्ली

नाहरगढ़ किले में फंदे से लटका मिला शव, ‘पद्मावती’ का विरोध या कुछ और

जयपुर, 24 नवम्बर : नाहरगढ़ पहाड़ी पर शुक्रवार सुबह दिल दहलाने वाला दृश्य दिखाई दिया। नाहरगढ़ परकोटे की दीवार पर एक युवक का शव लटका हुआ था। इसके आसपास फिल्म पद्मावती के विरोध के नारे लिखे हुए थे। राजधानी में इस तरह के पहले मामले से पुलिस की परेशानियां बढ़ा दी है। इस शव के पास लिखा था कि लोग पद्मावती के पुतले जला रहे हैं और हम खुद को ही खत्म कर रहे हैं| हालांकि पुलिस इसके पीछे हत्या की साजिश मान रही है।

पुलिस की प्रथमदृष्टया जांच मे माना है कि किसी ने फिल्म के विरोध का माहौल देखते हुए अपनी रंजिश निकालने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया। युवक की जेंब में जो आधार कार्ड मिला है उससे उसकी पहचान नाहरी का नाका निवासी चेतन सैनी के रूप में हुई है। 

राजधानी में इस वारदात को सुनकर हर कोई दंग है। पूरे मामले में राजपूत करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा कि अगर यह किसी ने फिल्म को लेकर विरोध किया है तो बहुत गलत तरीका है| हालांकि वो भी इसमें किसी की साजिश होने की बात से इनकार नहीं कर रहे हैं। पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। शव जहां पर लटका था उसके आसपास कोयले से फिल्म पद्मावती के विरोध में नारे लिखे हुए थे। इससे पुलिस को पूरा मामला संदेहास्पद लग रहा है। पुलिस इसको आत्महत्या भी मानने से इनकार नहीं कर रही है| हालांकि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से स्पष्ट हो जाएगा कि चेतन ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या कर शव लटकाया गया है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close