Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

निवेशकों का 230 करोड डकारने वाला यह बिल्डर पंहुचा अस्पताल , आठ डॉक्टरों की टीम करेगी जांच

मुंबई 20 फरवरी :  निवेशकों का पैसा हड़पने वाले बिल्डर डीएस कुलकर्णी को इलाज के लिए आज मंगलवार को एकबार फिर ससून अस्पताल ले जाया गया, वहां आठ डॉक्टरों की टीम जांच करके आगे का निर्णय लेगी। इसके बाद तय होगा कि बिल्डर को अस्पताल में रखा जाए या जेल भेज दिया जाए।

गौरतलब है कि बिल्डर डीएस कुलकर्णी पर निवेशकों का 230 करोड रुपये हजम कर जाने का आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। बिल्डर ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था, पहले तो कोर्ट ने उसे संरक्षण दिया था पर बाद में गत शुक्रवार को दिया गया संरक्षण वापस ले लिया। इसके बाद बिल्डर को पुणे पुलिस ने दिल्ली से गत शनिवार की सुबह गिरफ्तार किया था और उसी दिन कोर्ट में पेश किया। न्यायालय ने बिल्डर डीएसके को पुलिस हिरासत में भेज दिया।

सुप्रीम कोर्ट पहुंची वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश , कल होगी सुनवाई

इसके बाद शनिवार की रात में बिल्डर गिर पड़ा और उसके सिर में चोटें आईं तो उसे इलाज के लिए ससून अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया था। इलाज के बाद उसे जेल भेज दिया गया, पर आज मंगलवार को उसे इलाज के लिए पुन: ससून अस्पताल लाया गया है। अस्पताल में पांच डॉक्टरों की टीम उसकी जांच पड़ताल करके आगे का निर्णय लेने वाली है। ससून अस्पताल में बिल्डर अपने पैर पर चल रहा है, ऐसा सूत्रों ने दावा करते हुए कहा है। अब डॉक्टरों की रिपोर्ट के बाद तय होगा कि बिल्डर को अस्पताल में रखा जाए या जेल भेज दिया जाए। (हि स)।

Related Articles

Back to top button
Close