Home Sliderखबरेबिहारराज्य

नीतीश कुमार से बिहार नहीं संभल रहा – रघुवंश

पटना/एस.एच.चंचल

बिहार में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाना शुरू हो गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राजद ने नीतीश सरकार पर हमला बोलने शुरू कर दिया है। राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश सिंह ने कहा कि बिहार में न तो सुशासन है और न ही कानून का राज है, यहां तो एके-47 का राज है। उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि अब नीतीश कुमार से बिहार नहीं संभल रहा है। वह सिर्फ बीजेपी के खुशामद में लगे हुए हैं।

सूत्रों से पता चला है कि इस आपराधिक घटना को प्रॉपर्टी डीलिंग के विवाद में अंजाम दिया गया है। कटरा के एक गिरोह पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। सूत्रों की माने तो, शहर की एक कीमती जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पूर्व मेयर समीर कुमार के होटल से निकलने के साथ ही उनकी रेकी की गई। लाइनर और किलर ऑनलाइन थे। पूरी प्लानिंग करने के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है।

वहीं दूसरी तरफ, इस घटना के बाद लोगों को विरोध देखने को मिल रहा है। हत्या के विरोध में छात्र संगठन सड़कों पर आ गए हैं। एलएस कॉलेज के पास छात्रों ने रोड भी जाम कर दिया गया है। छात्र प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। इस पूरी घटना के लिए जिला प्रशासन को जिम्मेदार बता रहे हैं। सुरक्षा व्यवस्था सही नहीं होने के कारण ही अपराधी घटना को अंजाम दे पाए हैं।

आपको बात दें कि मुजफ्फरपुर के चंदवारा नवाब रोड पर रविवार की शाम सात बजे बाइक सवाल दो अपराधियों ने कार से जा रहे पूर्व मेयर समीर कुमार को गोली मार कर हत्या कर दी। अपराधियों ने उनके ड्राइवर को भी नहीं छोड़ा। ड्राइवर को भी गोलियों से छलनी कर दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हत्याकांड के बाद से ही बिहार में कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगा है।

Related Articles

Back to top button
Close