खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

नोटबंदी के बाद से भारतीय अर्थव्यवस्था कोमा में : राकांपा

मुंबई, 08 नवम्बर (हि.स.)। राकांपा ने नोटबंदी के एक वर्ष पूरा होने पर ठाणे जिले के मासुंदा तालाब के अहिल्यादेवी होलकर घाट पर श्राद्धकर्म का आयोजन किया था। विधायक जितेंद्र आव्हाड के मार्गदर्शन व जिला अध्यक्ष आनंद परांजपे और ठाणे महानगर पालिका के विरोधी पक्ष नेता मिलिंद पाटिल के नेतृत्व में श्रादधकर्म का आयोजन किया गया था।

गत वर्ष आठ नवम्बर को केंद्र सरकार ने कालाधन को बाहर लाने के लिए पांच सौ और हजार रुपये की बड़ी नोटों के चलन पर प्रतिबंध लगा दिया था। इस बात को एक वर्ष पूरे होने पर इसका विरोध जताने के लिए राकांपा ने अहिल्याबाई होलकर घाट पर श्रादधकर्म का आयोजन किया था। 

राकांपा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए मुंडन भी करवाया। श्रादधकर्म के बाद उपस्थितों को संबोधित करते हुए राकांपा विधायक जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि नोटबंदी के बाद से भारतीय अर्थव्यवस्था कोमा में चली गई है। इसके विरोध में राकांपा लड़ाई तेज करेगी। 
ठाणे राकांपा द्वारा आयोजित श्राद्धकर्म में नगरसेवक प्रकाश बर्डे, सुहास देसाई, राजन किणी, शानू पठाण, वहिदा खान, अनिता शिंदे, आरती गायकवाड, अपर्णा साळवी, मोरेश्वर किणी, राकांपा युवक सेल के अध्यक्ष मंदार किणे, राकांपा विद्यार्थी सेल के अध्यक्ष अभिजीत पवार और राकांपा महिलाध्यक्षा करिना दयालानी सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
Close