खबरेमध्यप्रदेशराज्य

नौकरी का झांसा देकर पड़ोसन को 50 हजार रूपये में बेचा ! पुलिस ने किये चौंकाने वाले खुलासे

भोपाल, 14 फरवरी : गौतम नगर थाना क्षेत्र के शारदा नगर इलाके में एक महिला को नौकरी का झांसा देकर 50 हजार रुपए में बेचने का मामला सामने आया है। चौंकाने वाली बात यह है कि पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक ने चार महिलाओं व एक अन्य युवक के साथ मिलकर मानव तस्करी की इस वारदात को अंजाम दिया है। अब तक इस मामले में पुलिस चार महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने बताया कि नौकरी दिलाने का झांसा देकर पड़ोस में रहने वाले युवक ने ही महिला को बेचा है। 

जानकारी के मुताबिक शारदा नगर में रहने वाली भारती पंवार (28) विगत 30 जनवरी 2018 को रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी। भारती के पति ने गौतम नगर पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पति ने पड़ोसियों पर संदेह व्यक्त करते हुए मामले में जांच की मांग की थी। पुलिस ने जब पड़ोस में रहने वाले अफरोज नामक युवक से इस बारे में पूछताछ की तो मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपी अफरोज को गिरफ्तार कर उससे सख्ती से पूछताछ की। 
राजस्थान में बेच दिया

पानी के विवाद में ससुर ने बहू और बच्चो पर किया चाकू से जानलेवा हमला , अस्पताल में भर्ती

मामले में पुलिस ने अफरोज से जब सख्ती से पूछताछ शुरू की, तब उसने बताया कि उसने आशा उईके, काजल, निर्मला, पवन, मुकेश और सुनील के माध्यम से भारती पंवार को पचास हजार रुपए में राजस्थान में बेच दिया है। 

खुलासे के बाद इन्हें किया गिरफ्तार

अफरोज के सनसनीखेज खुलासे के बाद पुलिस ने चार महिला और दो युवकों को मंगलवार देर शाम गिरफ्तार किया है| भारती और फरार आरोपी सुनील की तलाश में पुलिस की टीम राजस्थान के लिए रवाना हो गई है। महिला को सुनील के माध्यम से पड़ोसियों ने राजस्थान में बेचा था। 

मामले में पुलिस का कहना है कि अब तो भारती के मिलने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा कि उसे किन लोगों को बेचा गया था। पुलिस को आशंका है कि इस गिरोह के तार राजगढ़ जिले के मानव तस्करों से जुड़े हो सकते हैं। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close