Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

नौकर ही निकला कोल्हटकर की पत्नी दिपाली का हत्यारा , सिर्फ चाय न मिलने से नाराज……

मुंबई, 12 फरवरी :  वरिष्ठ रंगकर्मी दिलीप कोल्हटकर की पत्नी दिपाली कोल्हटकर की पुणे स्थित उनके निवास पर गुरुवार की रात हुई हत्या का खुलासा हो गया है। पुलिस ने शक के आधार पर उनके नौकर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो नौकर ने हत्या की बात कबूलते हुए कहा कि चाय न मिलने से वह नाराज था और इसीलिए उसने दिपाली कोल्हटकर की हत्या कर दी थी। पुलिस ने रविवार की देर रात में हत्या का मामला दर्ज करके नौकर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुणे के अलंकार पुलिस थाने की सीमा अंतर्गत क्षेत्र के कर्वेनगर में 65 वर्षीया दीपाली अपने पति व सास के साथ रहती है। दीपाली ने अपनी व अपने सास की सेवा सुश्रुषा के लिए दो नौकरों को रखा था, उसमें से एक नौकर दिन में तो दूसरा नौकर रात में रहकर कोल्हटकर दंपत्ति की सेवा करता था। इसमें से एक नौकर किशन अंकुश मुंडेला (19) नया था। गुरुवार की रात में दिलीप कोल्हटकर व उनकी माता अलग-अलग कमरे में थीं। उसी समय उनके घर की रसोई से धुंआ निकलता देखकर पड़ोसी स्तब्ध हो गए। जब पड़ोसी उनके घर पहुंचे तो रसोईघर का नजारा देखकर तत्काल पुलिस को फोन किया। पहले तो पुलिस ने इस घटना को दुर्घटना के रुप में दर्ज किया लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच हत्या के एंगल से शुरू की। 

विमान के इंजन में लगी आग, पायलट की सतर्कता से दुर्घटना टली

आरोपी नौकर किशन अंकुश मुंडेला को पुलिस ने किया गिरफ्तार ......
आरोपी नौकर किशन अंकुश मुंडेला को पुलिस ने किया गिरफ्तार ……

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक दीपाली कोल्हटकर की पीट-पीटकर हत्या की गई थी और उसके बाद उन्हें उनके घर में ही जला दिया गया था। रात पाली का नौकर रात में 12 बजे तक रुकता है, पर उस दिन वह एक घंटे पहले ही चला गया था। इसीलिए शक के आधार पर पुलिस ने उनके नए नौकर को पूछताछ के लिए रविवार को अपनी हिरासत में ले लिया। पूछताछ में उसने कबूल किया है कि उसने ही चाय न मिलने से नाराज होकर दीपाली कोल्हटकर के साथ मारपीट करते हुए आग लगा दी थी। पुलिस ने हत्या के आरोप में नौकर के खिलाफ रविवार की देर रात में मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।  (हि स)।

Related Articles

Back to top button
Close