Home Sliderदेशनई दिल्ली

पंचकूला हिंसा मामला: पेशी के लिए कोर्ट पहुंची हनीप्रीत, आज तय होंगे आरोप

चंडीगढ़, 11 जनवरी (हि.स.)। साध्वी यौन शोषण मामले में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में हिंसा भड़काने और देशद्रोह मामले की आरोपी व डेरा सिरसा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को पंचकूला में न्यायाधीश नीरजा कुलवंत कल्सन की अदालत में पेश किया गया। 25 अगस्त 2017 को पंचकूला में हुए दंगे के मामले में हनीप्रीत के खिलाफ गुरुवार को आरोप तय किए जाएंगे। 

कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस अंबाला सेंट्रल जेल से हनीप्रीत को पंचकूला अदालत में लेकर पहुंची। हनीप्रीत सहित सभी 15 आरोपियों को भी अदालत में लाया गया। हनीप्रीत सहित 15 लोगों के खिलाफ एसआईटी ने 28 नवम्बर को पंचकूला कोर्ट में 1200 पेज की चार्जशीट दाखिल की थी। इसमें हनीप्रीत के साथ-साथ चमकौर और गुरमीत सिंह के पीए राकेश कुमार को मुख्य आरोपी बनाया गया है। जबकि इसी चालान में सुरेंद्र धीमान, गुरमीत, शरणजीत कौर, दिलावर सिंह, गोंविद, प्रदीप कुमार, गुरमीत कुमार, दान सिंह, सुखदीप कौर, सीपी अरोड़ा, खरैती लाल के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है। 

नौ दिन के पुलिस रिमांड के दौरान हनीप्रीत ने दंगों में उसका हाथ होने की बात कबूली थी। इसके अलावा पुलिस को हनीप्रीत से मोबाइल ,लैपटॉप, डायरी और कई अहम दस्तावेज मिले थे।

Related Articles

Back to top button
Close