खबरेबिहारराज्य

पटना : नीतीश कुमार ने कहा ‘बड़े भाई मेरी समाधि राजगीर में बनवा रहे ये तो खुशी की बात है’

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद द्वारा नीतीश कुमार पर दिए गए बयान पर जदयू प्रवक्ताओं ने तो हमला बोला ही था. अब स्वयं सीएम नीतीश कुमार ने भी अपरोक्ष रूप से हमला बोला है. बता दें कि कल लालू प्रसाद ने कहा था कि नीतीश कुमार राजगीर के अलावा और कहाँ जाएंगे. राजगीर में ही उनकी समाधि बन जाएगी. लालू प्रसाद के इस बयान पर नीतीश कुमार ने कहा कि बड़े भाई मेरी समाधि राजगीर में बनवा रहे हैं, मुझे तो खुशी है कि मेरी समाधि राजगीर में बने, इससे अच्छी बात क्या हो सकती है? नीतीश कुमार ने कहा कि एेसे लोगों के साथ गठबंधन तोड़कर मुझे गर्व हो रहा है.

मुख्यमंत्री पटना में लोक संवाद कार्यक्रम के बाद संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग सत्ता से दूर हो गए हैं उनकी नाराजगी अब साफ झलक रही है. लोग तमाम तरह की गंदी बातें, गंदी राजनीति कर रहे हैं. लोगों की जुबान खराब हो गई है. लोग एेसे ही हैं, जो कहना है कहते रहें, हम बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं और काम करते रहेंगे. मैंने कभी किसी के बारें में कुछ गलत नहीं कहा.

सीएम नीतीश ने कहा कि जो लोग साथ में थे तो शराबबंदी की वकालत की और अब सत्ता से बाहर होते ही लोगों को शराबबंदी गलत लगने लगी. जो लोग शराबबंदी के लिए बनाई गई मानव श्रृंखला में मेरे साथ खड़े थे वो आ्ज शराबबंदी पर अनाप शनाप बोल रहे हैं.

सीएम नीतीश कुमार ने आउटसोर्सिंग वाले जॉब में आरक्षण की बात पर कहा कि यह लागू है और हम इसके पक्षधर हैं. उन्होंने जीएसटी का भी समर्थन किया. इस मामले में उन्होंने कहा कि जीएसटी पर पिछले महीने भी हमने समीक्षा बैठक की थी.

Related Articles

Back to top button
Close