खबरेनई दिल्लीराज्य

पति की हत्या कर दो दिन तक शव के साथ सोती रही महिला !

दिल्ली (27 जुलाई): अपराधी कितना भी शातिर क्यों न हो उसकी एक  गलती ही उसे पकडवाने के लिए काफी होती हैं . ऐसा ही एक मामला दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके का है. जहा एक महिला अपने ही पति का क़त्ल कर उस पर पर्दा  डालने की कोशिश की , लेकिन वो पकडी गई . 

दरअसल , दिल्ली में शराबी पति से परेशान एक महिला ने उसकी हत्या कर डाली. इसके बाद महिला ने उसकी लाश को 2 दिन अपने कमरे में छुपाए रखा. वह उसके बगल में ही सोती रही. किसी को कानोंकान खबर तक नहीं लगी. लेकिन अंतिम संस्कार के दौरान एक शख्स को शक हुआ, उसने पुलिस को सूचना दी. जांच के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक,  आरोपी शिल्पी अधिकारी (32) अपने पति नीतीश के साथ किराए के एक कमरे में रहती थी. शिल्पी एक बैंक में साफ सफाई का काम करती है. शिल्पी का पति अक्सर शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था. इस सब से तंग आकर आरोपी महिला ने अपने पति को मारने का प्लान बनाया था.

घाटकोपर इमारत हादसा : आरोपी शिवसेना नेता को  2 अगस्त तक पुलिस हिरासत

बीते शनिवार की रात उसे मौका मिल गया. उसने नीतीश को अपनी तरफ से पार्टी देने की बात बोलकर शराब की बोतल दी. काफी शराब पीने के बाद नीतीश नशे में ही सो गया. इस बात का फायदा उठाते हुए आरोपी पत्नी ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला ने नीतीश की लाश को 48 घंटे अपने साथ रखा था.

उसे जब समझ नहीं आया की लाश को कहां छुपाए तो उसने कमरे में तेज रोने का नाटक शुरू कर दिया. रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंचे तो उसने कहा रात में नीतीश की हार्ट अटैक से मौत हो गई. शिल्पी की झूठी बात मानकर पड़ोसी नीतीश के अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे. कुछ समय बाद नीतीश के शव को लोग शमशान घाट लेकर पहुंचे.

वहां शख्स की नजर नीतीश के गले पर पड़ी. गहरे जख्म का निशान था. मुखबिर को इस मामले में शक हुआ. उसने मौके पर पुलिस को सूचना दी. चिता जलने से कुछ समय पहले ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद पोस्टमार्टम में मौत कि असली वजह सामने आ गई. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

 

Related Articles

Back to top button
Close