उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

पत्नी के शराब पिने से रोकने पर पति ने लगाई फांसी

हमीरपुर, 08 सितम्बर : यूपी के हमीरपुर जिले में पत्नी से कहासुनी होने के बाद पति ने शराब के नशे में धुत्त होकर फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की शादी आठ महीने पहले हुई थी। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

दीपक वर्मा (21) पुत्र स्व. हरगोविन्द अहिरवार निवासी चमरौड़ा मुहाल हमीरपुर सदर तहसील में लोकवाणी संचालित करता था। उसकी मां उमा विकास भवन में नौकरी करती है। बताते हैं कि दीपक की शादी इसी साल 22 फरवरी को महोबा जिले के बेलाताल में हुई थी। बताया जाता है कि बीती गुरुवार की देर रात 11 बजे दीपक वर्मा शराब के नशे में घर लौटा।

जैसे ही वह अपने कमरे में गया तो उसकी पत्नी ने टोकते कहा कि फिर शराब पीकर घर आ गए। पत्नी के मना करने के बाद दीपक गुस्से में आकर झगड़ा करने लगा। इसी बीच उसने कमरे में जाकर गले में फांसी का फंदा डालकर सुसाइड कर लिया। परिजनों ने दरवाजा तोड़कर फांसी के फंदे से दीपक को नीचे उतारकर सदर अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े : अलीगढ़ : गैस सिलेण्डर फटने से दो की मौत, कई हुए घायल

डॉक्टरों का कहना है कि दीपक को बीती रात 1 बजे अस्पताल की इमरजेंसी लाया गया था जो मृत था। परिजनों का कहना है कि घर में उसका पत्नी से मामूली कहासुनी हुयी थी। मगर कोई नहीं जानता था कि वह इतना बड़ा आत्मघाती कदम उठा लेगा। कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को जिला अस्पताल पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

Related Articles

Back to top button
Close