उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

पत्नी पर ही पुत्र की हत्या का आरोप लगाकर , कब्र से निकाला मासूम का शव

मेरठ, 23 अक्टूबर : लिसाड़ी गेट क्षेत्र में एक माह पूर्व हुई मासूम की मौत के बाद बाप ने पत्नी पर ही पुत्र की हत्या का आरोप लगा दिया जिसके बाद सोमवार को मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कब्र खुदवाकर मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

साउथ इस्लामाबाद गली तीन निवासी शाहबाज खराद का काम करता है। उसकी शादी वर्ष 2016 में गली नंबर तीन निवासी आयशा से हुई थी। शादी के बाद से ही आयशा उससे अलग रहने की बात करती थी। बीती 27 फरवरी को आयशा ने एक पुत्र को जन्म दिया जिसके बाद आयशा सात माह के मासूम अकदस को लेकर अपने मायके चली गई। बीती 27 सितम्बर को शाहबाज के ससुराल वालों ने उसे काॅल करके बताया कि उसके पुत्र अकदस की बीमारी के चलते मौत हो गई है और मासूम के शव को बाले मियां कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। 

मौसम में नहीं आ रहा बदलाव, परेशान हो रहे किसान

कुछ दिन पूर्व शाहबाज ने लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर देते हुए अपनी पत्नी आयशा व उसके भाई इमरान और अपनी सास पर अपने मासूम पुत्र की हत्या का आरोप लगाया। इसके बाद डीएम के आदेश पर सोमवार को सिटी मजिस्ट्रेट एमपी सिंह, सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला और लिसाड़ीगेट पुलिस की मौजूदगी में बाले मियां कब्रिस्तान स्थित कब्र खोदकर मासूम अकदस के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस दौरान मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लगी रही। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close