Home Sliderखबरे

पत्नी मान्यता की इस फोटो को लेकर संजय दत्त हुए आग बबूला..

मुंबई,26 अगस्त : मुन्नाभाई उर्फ़ संजय दत्त इन दिनों पत्नी मान्यता से काफी नाराज हैं. उनकी इस नाराजगी की वजह है सोशल मीडिया पर वायरल हो रही मान्यता की बोल्ड तस्वीरें.

बताया जा रहा है की पिछले दिनों संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग खत्म  करने के बाद बीवी-बच्चो के साथ छुट्टियां मनाने गये थे. इस दौरान छुट्टियो का मजा ले रही  मान्यता ने अपने कई हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया . इन फोटोज में  मान्यता किसी में स्विमसूट में थीं तो किसी में वह बिकिनी में नजर आ रही थी .

फिर क्या था ! मान्यता के इस हॉट एंड ग्लैमरस फोटोज को उनके फॉलोअर्स ने हाथों-हाथ लेकर उन्हें तुरंत वायरल कर दिया. जिसमे अगर सबसे ज्यादा चर्चित कोई फोटो था तो रेड कलर की बिकनी पहने हुए फोटो .और इन फोटो कर बारे में जब संजय दत्त को पता चला तो यह फोटो उन्हें नागवारा गुजरे और संजय दत्त की नाराजगी की वजह यही है. उन्होंने इस बात को लेकर मान्यता को फटकार भी लगायी है.

इन सब फोटो को लेकर आग बबूला हुए संजय असहज महसूस करने लगे और उन्होंने मान्यता को समझाते हुए भविष्य में ऐसी तस्वीरें दुबारा पोस्ट नहीं करने के लिए कहा है. मिल रही   मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजू बाबा के एक दोस्त ने उन्हें मान्यता के हॉट फोटोज के बारे में चर्चा करते हुए बताया कि उन तस्वीरों के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कैसी-कैसी बातें हो रही हैं. साथ ही  मुन्नाभाई को यह भी बताया गया कि मान्यता द्वारा ऐसी तस्वीरें पोस्ट करना बहुत शर्मनाक है.

चर्चा यह भी है कि मान्यता इन फोटोज के जरिये फिल्म मेकर्स को अट्रैक्ट करने की कोशिश कर रही है , ताकि वे दोबारा बॉलीवुड में अपनी जगह बना सकें. लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त इसके लिए अपनी मंजूरी कभी नहीं देंगे. दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त यह बात कह चुके हैं कि उनके घर की महिलाओं का फिल्मों में काम करना उन्हें शुरू से पसंद नहीं है.  यहां तक कि जब उनकी बेटी त्रिशाला ने बॉलीवुड में एक्टिंग करने की इच्छा जतायी की थी, तो संजय का कहना था कि अगर त्रिशाला ने ऐसा सोचा भी तो वह उसकी टांग तोड़ देंगे.

आगे पढ़े : हरियाणा : राम रहीम के 36 आश्रम सील, डेरा मुख्यालय पर सेना का घेरा

Related Articles

Back to top button
Close