Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

पद्मावती विवाद पर शत्रुघ्न के सवाल , PM मोदी और अमिताभ बच्चन चुप क्यों हैं ?

नई दिल्ली, 22 नवंबर :  भारतीय जनता पार्टी के नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार को पद्मावती फिल्म विवाद मामले में प्रधानमंत्री सहित शीर्ष सिने अभिनेताओं की चुप्पी पर सवाल उठाया है| हालांकि उन्होंने स्वयं की चुप्पी पर भी स्पष्टीकरण दिया है। 

शत्रुघन ने बुधवार को ट्वीट किया, “चूंकि ‘पद्मावती’ एक ज्वलंत मुद्दा बन गया है, लोग पूछ रहे हैं कि महान अभिनेता अमिताभ बच्चन, सबसे बहुमुखी अभिनेता आमिर खान और सबसे लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख खान की इस पर कोई टिप्पणी क्यों नहीं आई है. और हमारे सूचना प्रसारण मंत्री और हमारे सबसे लोकप्रिय माननीय प्रधानमंत्री (पीईडब्ल्यू के अनुसार-अमेरिकन थिंक टैंक पीईडब्ल्यू पोल) इस पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं.”

उन्होंने यह भी कहा कि वह फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के हितों और राजपूतों की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए ही इस विवाद के बारे में बात करेंगे. शत्रुघ्न ने कहा, “जहां तक मेरा सवाल है, मुझे महान फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के बोलने के बाद ही ‘पद्मावती’ के मुद्दे पर बात करनी चाहिए. मैं फिल्मकारों के हितों के साथ ही महान राजपूतों की संवेदनशीलता, वीरता, वफादारी को ध्यान में रखकर ही बोलूंगा.”

‘पद्मावती’ में अभिनेता रणवीर सिंह दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं. भंसाली के अनुसार यह फिल्म राजपूत रानी पद्मावती की वीरता को श्रद्धांजलि है, जिनका किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं. वहीं, विवादों के बीच एक भाजपा नेता ने भंसाली और दीपिका के सिर काटने वाले के लिए 10 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है. (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close