खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

परप्रांतीय हमला : फेरीवालो के बाद अब मछली विक्रेताओं को मनसे ने जमकर पिटा , मछलियों को सडक़ों पर फेका

मुंबई, 24 नवंबर : ठाणे स्थित कोलभाट इलाके में शुक्रवार को मनसे कार्यकर्ताओं ने परप्रांतीय मछली विक्रेताओं को जमकर मारा पीटा और उनका सामान सडक़ों पर फेंक दिया। घटनास्थल पर सभी मूकदर्शक बने रहें और मनसे कार्यकर्ताओं द्वारा सडक़ों पर फेंकी गई मछलियां भी तड़पते -तड़पते दम तोड़ती रहीं। लेकिन घटनास्थल पर परप्रांतीय मछली विक्रेताओं को बचाने के लिए पुलिस दूर-दूर तक नदारद दिखीं। मनसे ठाणे जिलाध्यक्ष अविनाश जाधव ने परप्रांतीय मछली विक्रेताओं को फिर से यहां धंधा न करने की चेतावनी भी दी है। 

मिली जानकारी के अनुसार मनसे की ओर से सडक़ों पर धंधा करने वाले फेरीवालों को हटाए जाने की कार्रवाई शुरु की गई है। मनसे ने पहले इसी प्रकार फेरीवालों के साथ मारपीट किया था और उनका सामान नष्ट कर दिया था। इसके बाद गुस्साएं फेरीवालों ने मालाड इलाके में मनसे पदाधिकारी पर हमला कर दिया था। इसके बाद मनसे की ओर से सिर्फ अधिकारियों पर दबाव बनाए जाने की प्रयास जारी है। हालांकि फेरीवालों के मुद्दे पर सर्वोच्च न्यायालय में मामला फिर से दायर किया जाने वाला है।

भिवंडी में ताश के पत्तों की तरह बिखर गई चार मंजिला इमारत , 12 लोग ……

इस प्रकार फेरीवालों के मामले के बाद मनसे ने आज शुक्रवार को सुबह परप्रांतीय मछली विक्रेताओं पर हमला किया है। हमला करते समय मनसे कार्यकर्ता मछली विक्रेताओं को गाली देते हुए कह रहे थे कि अगर तु यहां धंधा करेगा तो भूमिपुत्र कहां जाएंगे। इससे परप्रांतीय मछली विक्रेताओं में खलबली मच गई है। घटनास्थल पर नदारद स्थानीय पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैै। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close