उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

परिवहन मंत्री ने यात्रियों से रू-ब-रू होकर सुविधाओं का हाल जाना

कुशीनगर, 22 जनवरी (हि.स.)। प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री (स्वतन्त्र प्रभार) स्वतन्त्रदेव सिंह ने सोमवार को कसया में यात्रियों से रू-ब-रू होकर सुविधाओं का हाल जाना। मंत्री को अपने बीच पा और हाल पूछने के अंदाज से यात्री ख़ुशी से भर उठे। मंत्री बोले की नमस्कार मैं आपका परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव, यात्री सुविधाओं का हाल बताएं…।

सोमवार को दोपहर परिवहन मंत्री कुशीनगर के सांसद राजेश पांडेय और विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी, जिलाध्यक्ष जयप्रकाश शाही के साथ परिसर में खड़ी एक बस में चढ़ गए। मंत्री ने यात्रियों से बस और बस अड्डा परिसर की सफाई, चालक परिचालक के व्यवहार, समय-सारणी के अनुरूप बसों के चलने, किराया आदि को लेकर सवाल पूछे। बिना किसी पूर्व सूचना के मंत्री के बस अड्डा पहुंचते ही हड़कम्प मच गया। कई बस के चालक परिचालक फरार हो गए।

मंत्री ने खोजवाकर एक अनुबंधित बस के चालक को बुलवाया और बस की गन्दी स्थिति के लिए फटकार लगाई। मंत्री ने बस मालिक और चालक पर मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी और बस को धुलवाने के लिए डिपो भेज दिया। इसके पूर्व कुशीनगर तिराहा और सांसद आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री का जबरजस्त स्वागत किया।

Related Articles

Back to top button
Close