उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

पहले प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने की पति हत्या फिर थाने पहुची रिपोर्ट दर्ज कराने !

इटावा, 04 सितम्बर : उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद स्थित बसरेहर थानाक्षेत्र में प्रेम संबध के चलते पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को नहर में फेंकने के बाद महिला ने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची। परिजनों के आरोप के बाद शक के आधार पर पूछताछ होने पर महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। 

क्षेत्राधिकारी राजेश सिंह ने बताया कि बसरेहर थानाक्षेत्र के बहादुरपुर गांव में रहने वाला बृजेश कुमार दैनिक मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता है। भाई राजेश ने बताया कि उसकी भाभी पूनम के सम्बन्ध क्षेत्र के ही मोबाइल दुकानदार बृजेन्द्र दिवाकर से हैं। इस बात की जानकारी जब भाई को हुई तो उन्होंने विरोध किया और पत्नी को उस युवक से दूर रहने की नसीहत दी लेकिन पत्नी ने पति की बात को अनसुना कर दिया। इसके बाद जब प्यार में पति रोड़ा बनने लगा तो उसकी हत्या की योजना बना डाली। 

भाभी ने प्रेमी संग मिलकर उसके भाई की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को नहर में फेंक दिया। हम लोगों को जब जानकारी हुई तो पुलिस के पास जाकर पूरी बात बताई। इसके बाद पुलिस ने नहर में जाकर उसके भाई के शव को निकाला। दूसरी तरफ जब महिला थाना फ्रेंड्स कॉलोनी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची तो पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। 

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि युवक की हत्या में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही हत्यारोपी महिला व एक छोटू नाम के युवक को जेल भेजने की कार्रवाई करके अन्य की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं। 

Related Articles

Back to top button
Close