Home Sliderबिहारराज्य

पहुंचते ही पटना आगबबूला हो गए शरद यादव, मीडिया के सामने ही बहुत कुछ कह डाला

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

जेडीयू के बागी नेता शरद यादव पटना पहुंच चुके हैं. आज से वे बिहार में अपने दूसरे चरण की यात्रा शुरू करने जा रहे हैं. शरद यादव आज पटना से भोजपुर के लिए रवाना होंगे. जहां वे जनता को एंटी नीतीश का पाठ पढ़ाएंगे. लोगों से मिलकर नीतीश कुमार का विरोध करने की बात समझाएंगे.

बता दें कि दोपहर करीब 12 बजे शरद यादव पटना पहुंचे. एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए समर्थकों की भारी भीड़ इकट्ठा थी. उनका जोरदार स्वागत हुआ है पटना एयरपोर्ट पर. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए शरद ने एनडीए के खिलाफ जमकर हमला किया और कहा कि इस सरकार ने जनता को ठगने का काम किया और कुछ नहीं किया है. उन्होंने कहा कि गरीबों की हालत खराब है और सरकार रोज नया कानून बना रही है, जीएसटी से सभी परेशान हैं.

इससे पहले भी शरद यादव ने बिहार आकर जनता से सीधा संवाद किया था और महागठबंधन टूटने के कारणों का जनता के बीच खुलासा किया था. उन्होंने महागठबंधन टूटन को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी के रिश्ते को लेकर कई तरह के प्रश्न किए हैं. उनका आरोप है कि नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान कर बिहार की जनता से धोखा किया है और वो इसके लिए किसी को माफ नहीं करेंगे.

बता दें कि दूसरे चरण की यात्रा के दौरान शरद यादव आज से 4 दिन बिहार के अलग-अलग हिस्सों का दौरा करेंगे. राज्य में जेडीयू और बीजेपी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल करेंगे. चार दिनों की इस यात्रा के दौरान वह छह जिलों में 29 सभाएं करेंगे.

Related Articles

Back to top button
Close