Home Sliderदेशनई दिल्ली

पाकिस्तानी गोलीबारी से तंग आए सीमावर्ती लोग

 … जम्मू, 15 सितम्बर : पाकिस्तानी रेंजरों द्वारा जम्मू संभाग के विभिन्न इलाकों में लगातार गोलीबारी से लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है। लोग सीमा पार से हो रही गोलीबारी से तंग आ गए हैं। वह चाहते हैं कि पाकिस्तान को करारा जबाव दिया जाए ताकि वह दोबारा इस तरफ न देखे। इसी बीच तीन दिन से पाकिस्तानी सेना जम्मू संभाग के पुंछ अरनियां, परगवाल की अंतराष्ट्रीय सीमा व नियंत्रण रेखा तथा रिहायशी इलाकों को पाक निशाना बना रही है। गोलीबारी में एक बीएसएफ जवान शहीद तथा तीन बीएसएफ जवानों के साथ साथ तीन स्थानीय नागरिक भी घायल हो चुके हैं। 

इसी बीच बीएसएफ ने विशेष हिदायतें जारी की हैं। स्थानीय लोगों को सतर्क रहने को कहा गया है। शाम ढलते ही अपने घरों की बिजली बंद कर लेने, गोली की आवाज़ सुनकर घरों से बाहर न आने आदि हिदायतें दी हैं।

ताजा गोलीबारी से परगवाल तथा अरनिया सेक्टर के लोगों के मवेशियों तथा घरों को भारी नुकसान पहुंच रहा है। लोग अपने माल मवेशियों के लिए चिंतित हैं। पुंछ, परगवाल तथा अरनिया सेक्टरों के विभिन्न गांवों के लोग चाहते हैं कि इस गोलीबारी का जल्द अंत हो और वह अपने घरों व खेतों में बिना किसी डर के जा सकें।

Related Articles

Back to top button
Close