Home Sliderखबरेबिहारराज्य

पार्टी लाइन से हटकर भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया तेजस्वी का साथ

पटना, 15 जुलाई : बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के मुद्दे पर गहराई संकट के बीच भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पार्टी के लाइन से अलग हटकर शुक्रवार को तेजस्वी यादव का बचाव किया।

उन्होंने कहा कि सिर्फ आरोप लगने पर इस्तीफा की मांग उचित नहीं है। पटना के पाटलिपुत्रा सीट से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पहले भी लोगों पर आरोप लगते रहे हैं, लेकिन लोगों ने इस्तीफा नहीं दिया।

राजद और जदयू के बीच तनातनी पर उन्होंने इसके पीछे राजनीतिक साजिश की संभावना व्यक्त करते हुए कहा कि जल्दबाजी में कुछ भी कहना उचित नहीं और अभी इंतजार करना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि तेजस्वी यादव का नाम सीबीआई की एक एफआईआर में आने के बाद उनपर इस्तीफे का दबाव बढ़ रहा है और इस मुद्दे पर महागठबंधन की सहयोगी जदयू के पाले से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी तेजस्वी यादव को खुद से इस्तीफा करने का अल्टीमेटम दे रखा है जिसकी अवधि शुक्रवार को समाप्त हो गई।

‘धारा 370’ कश्मीर के लोगों के जज्बात से जुड़ा है : महबूबा मुफ्ती

इसको लेकर बिहार के महागठबंधन में उनकी सहयोगी जदयू से भी तनातनी बढ़ गई है. ऐसी ख़बरें भी आई हैं कि तेजस्वी ने भी इस्तीफा देने का मन बना लिया है.

उल्लेखनीय है कि शत्रुघ्न सिन्हा पहली बार इस तरह का बयान नहीं दे रहे हैं बल्कि पहले भी उन्होंने ऐसे कई बयान दिए हैं जिसकी वजह से भाजपा के नेताओं से ही उनकी ठंड भी चुकी है। उनके ऐसे ही एक बयान को लेकर विवाद कुछ इस तरह भड़का था के भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने उन्हें पार्टी से निकालने तक की मांग कर दी थी।

Related Articles

Back to top button
Close