खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर : अनीश शेख ने बविआ में फिर फूंका जान , युवाओं का मिल रहा है साथ

पालघर केशव भूमि नेटवर्क  : पालघर तालुका के बहुजन विकास आघाडी के सचिव अनीश शेख ने हितेंद्र ठाकुर के जन्मदिन के अवसर पर मेडीकल कैम्प के माध्यम से एक बार फिर पालघर में बहुजन विकास आघाडी में जान फूंका है. जिसका असर मेडीकल कैम्प में देखने को मिला.  

बात दे कि हितेंद्र ठाकुर के जन्मदिन के अवसर पर बविआ के सचिव अनीश शेख और पालघर शहर की तरफ से पालघर में एक मेडिकल कैम्प का आयोजन किया गया .जिसमे मौजूद डॉक्टर ने आये हुए लोगो का हेपटायटीस बी , लसीकरण. बी एम डी, अस्थमा, लिपिड प्रोफाइल, ई. सी.जी. , डायबेटीज, ब्लडप्रेशर व अन्य तरह तरह की बीमारियों की निशुल्क जांच किया और उन्हें दवाईयां भी दी ।

वही इस मेडिकल कैम्प को लेकर बविआ के सचिव अनीश शेख ने जानकारी देते हुए कहा की हमारे प्रेरणा स्थान और हमारे नेता हितेंद्र ठाकुर जी ने कहा है की बिना किसी भेदभाव के सभी समाज के लोगो में रहकर हमें समाज सेवा करनी चाहिए .जिसके बाद मैंने आम लोगो की जरूरतों को देखते हुए इस कार्यक्रम का आयोजन किया था। जिसमे हमे उम्मीद से ज्यादा सफलता मिली है ।

अगर देखा जाय तो आज के महंगाई के ज़माने में आम गरीब आदमी पैसे के आभाव में डॉक्टर के पास नही जा पाता जिसके कारण वह कई बीमारी से ग्रस्त होने के बाद भी वह कठिनाई भरी जिंदगी जीता है। कई बार ऐसा होता है कि बहुत सारे लोगो को यह भी नही पता रहता है कि वह किन किन बीमारियों से ग्रस्त है यह लोग किसी मेडिकल या किसी क्लिनिक से दवा लेकर खाते रहते है ।क्योंकी इनके पास इतना पैसा नहीं है जो एक अच्छे डॉ. को दिखा सके . इन्ही सब चीजो को देखते हुए मैने मेरे पार्टी के शहर अध्यक्ष संदीप परदेशी, संतोष चुरी, फजल शेख, तालुका अध्यक्ष प्रभाकर पाटील, नागेश पाटील, मिलिंद साखरे, मिलिंद चौधरी , सुशील पाटिल व अन्य पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ के सहयोग से इस मेडिकल कैम्प का आयोजन किया था जिसमे हमें उम्मीद से ज्यादा सफलता मिली है .

मुंबई : मालाड में सूटकेस में मिला मॉडल का शव , घंटे भर में ही ………

इस सफलता को देखते हुए आने वाले समय मे मैं समय समय पर इस प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन करता रहूंगा ताकि आम लोग इसी प्रकार मेडिकल कैम्प का लाभ लेते रहे।

Related Articles

Back to top button
Close