Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर : कंपनी मालिक आरिफ अली अपहरण कांड में नया खुलासा , अपहरणकर्ताओ ने हत्या करके अली की लाश को इस गाँव में जलाया

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर ,13 मई : मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर में गुरुवार को हुए  कंपनी मालिक आरिफ अली अपहरण कांड मामले  में एक चौकाने वाला खुलासा हुआ है. अपहरणकर्ताओं  ने पहले आरिफ का गला दबाकर उसका हत्या किया .और उसके बाद पालघार के भिरवाड़ी गाँव के पास उसकी लाश जलाकर फरार हो गये .

बता दें कि पालघर के एडिशनल एसपी योगेश चव्हाण ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार ( 9 मई ) शाम को आरिफ अली के सुपरवाईजर ने पालघर पुलिस स्टेशन में प्रशांत  देवराम संखे और उसके कुछ साथियों के खिलाफ आरिफ का अपहरण करने का मामला दर्ज करवाया था. जिसके बाद हमने पालघर के एसपी गौरव सिंह के मार्गदर्शन में क्राईम ब्रांच की और पुलिस की टीम बनाकर आरोपियों के धरपकड के लिए रवाना कर दिया था . हमारी इस टीम ने कई जगह छापेमारे और नाकेबंदी करके प्रशांत  देवराम संखे ,चिन्नू उर्फ़ समदेव संतोष संखे को गुजरात के वापी से और प्रशांत गोरख महाजन को अमंलनेर जि .जलगाँव गिरफ्तार कर लिया है .

गिरफ्तार किये गए आरोपियों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया की हमने आरिफ अली का अपहरण करके गाड़ी के अंदर उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दिया. उसके बाद पालघार के भिरवाड़ी गाँव के पास उसकी लाश पर पेट्रोल डालकर दिया. और उसके बाद हम सब फरार हो गए .

इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है की प्रथम जाँच में हमें पता चला है की आरिफ और प्रशांत संखे के बिच व्यवसाय को लेकर विवाद चल रहा था जिसके कारण अपहरणकर्ताओ ने बदले की भवाना से घटना को अंजाम दिया होगा हम इसकी जाँच कर रहे है. इस घटना में और आरोपियों के होने की बात कही जारही है जिन्हें पुलिस कभी भी गिरफ्तार कर सकती है .पुलिस ने इस घटना में उपयोग की गई दो गाडियों को भी जप्त किया जिसमे एक स्क्रपियो सामिल है .

आगे पढ़े क्या है पूरा मामला ……….

.

पालघर की बिल्डिंगों और घरों में भरेगा नाले का गंदा पानी , मुख्य पानेरी नाले में मिट्टी भराव के कारण पैदा हुई संकट, प्रशासन सोया कुंभकरण की नींद………..

Related Articles

Back to top button
Close