Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर :एसपी कार्यालय बना भ्रष्टाचार का अड्डा,घुस लेते लिपिक गिरफ्तार.

केशव भूमि नेटवर्क,13 सितम्बर(palghar) : पालघर एसपी कार्यालय भ्र्ष्टाचार का अड्डा बनते जा रहा है . जहा मंगलवार को ACB केdysp अजय आपले व उनकी टीम ने कैलास जेसा चव्हाण नामक लिपिक को 5000 हजार का रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है .

 बताया जा रहा है कि जेसे चव्हाण पालघर एसपी कार्यालय में लिपिक के पद पर तैनात है . और वह अपने ही विभाग के एक पुलिस कर्मी को तीन महीने की तनख्वाह देने के एवज में7000 हजार रुपये का रिश्वत मांग रहा था. जिसकी पुलिस कर्मी ने ACB विभाग से शिकायत कर दी , जिसके बाद पालघर ACB विभाग के dysp अजय आपले ने अपने टीम के साथ जाल बिछा कर इस लिपिक को 5000 का रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया .

 हालांकि की अगर सूत्रों की माने तो इसके पहले भी एसपी कार्यालय में तैनात कुछ पुलिस अधिकारियों और कर्मियों पर  रिश्वत लेने के आरोप लग चुके है लेकिन किसी कारण बस उसकी शिकायत नही होने के कारण यह सभी बच गए.सूत्रों का यहा तक कहना है की अगर एस पी कार्यालय में कोई शिकायत लेकर जावो तो बिना रिश्वत के कोई काम नहीं होता .अगर उसके खिलाफ आवाज उठाने की कोशिश कोई करता है तो उसे झूठे केस में फ़साने की धमकी मिलने लगती है जिसके कारण वह चुप होजाता है .और इस घटना से यह साबित हो गया है की एसपी कार्यलय में किस प्रकार रिश्वत चलता है.

 आगे पढ़े : जल्द जारी होंगे 100 रुपये के सिक्के , जाने क्या ख़ास होगा इन सिक्को में

Related Articles

Back to top button
Close