खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर की सडको में पड़े जानलेवा गड्ढो से लोग परेशान,कुंभकरण की नींद सोया प्रशासन .

केशव भूमि नेटवर्क,16 जुलाई  : पालघर से बोईसर जाने वाली मुख्य सडक में पड़े जानलेवा गड्ढो से सडक पर चलने वाले राहगीर परेशान है .वही इन जानलेवा गड्ढो से अनजान प्रशासन कुंभकरण की नींद सो रहा है .

बारिश शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए लेकिन चंद दिनों की बारिश ने PWD विभाग की सारी पोल खोल कर रख दी है .इन चंद दिनों की बारिस में पालघर से  बोईसर जाने वाली मुख्य सडक पर जानलेवा गड्ढो का जाल बिछ गया है .इस सडक पर पालघर दांडेकर कॉलेज के हजारो छात्र /छात्रावो के अलावा कई हजारो लोग रोज आते जाते है लेकिन सडक में पड़े इन जानलेवा गड्ढो से लोग परेशान है .इस सडक पर चलने वालो के साथ कब जानलेवा दुर्घटना हो जाए और कब किसकी जान चली जाए यह कह नहीं सकते .

palghar sadk photo

वही जानलेवा गड्ढो को लेकर जब KBN10 NEWS ने पालघर PWD विभाग के सहाय्यक अभियंता U.D.पालवे से बात की तो उन्हों ने बहाना बनाते हुए कहा की इस सडक के निचे पालघर नगर परिषद द्वारा पिने के पानी का पाईप लाईन बिछाया गया है और उसमे वाल लगा हुआ है. जिसके कारण सडको की यह हालत हुई है. लेकिन जब KBN10 NEWS ने इस सडक का मोयना किया तो हकीकत में ऐसा कुछ दिखाई नहीं दिया .

जबकि की जानकारों का कहना है कि पिछले साल हुई बारिश में इस सडक की हालत ऐसे ही थी और बारिस के बाद इस सडक पर पड़े गड्ढो को भरने के लिए खाना पूर्ति की गयी थी .जो चंद दिनों की बारिश में फिर उभर आए. वही कुछ राहगीरों का कहना है PWD विभाग के अधिकारियो की नींद जब खुलती जब इन गड्ढो के कारण किसी की जान चली जाती है .

जिसके बाद PWD विभाग के अधिकारियो पर अब यह सवाल उठने लगे है की PWD बिभाग आखिर सडको की मरम्मत या उसे बनाने खर्च करती है वह किसके लिए मजबूत सडक बनाने के लिए या ठेकेदारों के पेट का गड्ढा भरने के लिए. हालांकि पालघर के दूसरी मुख्य सडको की हालत कुछ अलग नहीं है .

आगे पढ़े : लाल किले को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार.

Related Articles

Back to top button
Close