महाराष्ट्रराज्य

पालघर के नायब तहसीलदार पर मामला हुवा दर्ज , पालघर नगर परिषद चुनाव में रुकावट डालने का आरोप, उनके कर्मी ने ही दर्ज करवाया मामला

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,22 फ़रवरी  : मुंबई से सटे पालघर जिला के  पालघर तहसील में चुनाव अधिकारी के पद पर तैनात नायब तहसीलदार रामकृष्ण सर्जीराव शेनेकर पर उनके ही कर्मचारी ने गैर कानूनी ढंग छुट्टी पर जाने व पालघर नगर परिषद चुनाव में रुकावट डालने का आरोप लगाते हुए तहसील के एक कर्मी ने पालघर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है।

बता दे कि 21 फरवरी को चुनाव आयोग ने पालघर नगर परिषद के चुनाव की तारीख 24 मार्च  घोषित किया है ,और उसी समय से आचार संहिता भी शुरू हो गई । पालघर नगर परिषद में 24 मार्च को होने वाले चुनाव को लेकर चुनाव अधिकारियों,कर्मियों पर काम का लोड काफी बढ़ गया है। 

     वही पालघर तहसील ऑफिस में चुनाव अधिकारी के पोस्ट पर तैनात नायब तहसीलदार रामकृष्ण सर्जीराव शेनेकर के खिलाफ उनका ही एक सहायक कर्मी पालघर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि पालघर तहसील ऑफिस में चुनाव अधिकारी के पोस्ट पर तैनात नायब तहसीलदार रामकृष्ण सर्जीराव शेनेकर बिना बताए 2 फरवरी से छुट्टी पर चले गए है। जिसके कारण चुनाव के महत्वपूर्ण काम काज में रुकावट पैदा हो गयी है.

हालांकि की इसके पहले भी पालघर नगर परिषद् क्षेत्र में नगर सेवक कैलास म्हात्रे व अन्य लोगो द्वारा एक नगर सेवक द्वारा हजारो की संख्या में फर्जी वोटर के नाम डालने की शिकायत वरिष्ठ चुनाव अधिकारियो और पालघर के कलेक्टर से की गई है जिसकी जाँच शुरू है .

.

पालघर से लापता बच्चे दुसरे दिन मुंबई के सीएसटी स्टेशन पर मिले………….

Tags

Related Articles

Back to top button
Close