महाराष्ट्रराज्य

पालघर के वेऊर में दो सगे भाईयो पर चाकू से जाना लेवा हमला

केशव भूमि ,पालघर ,1 जनवरी ; मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर वेऊर के अम्बाडी में चंदू तुकाराम राणे उम्र करीब 30 साल , मनोज तुकाराम राणे उम्र करीब 25 साल इन  दो सगे भाईयो पर चाकू से जाना लेवा हमला का मामला सामने आया है .हमला वर ने दोनों भाई के ऊपर इतना तेज हमला किया है एक भाई के पेट के अंदर का कुछ भाग बाहर अगया है .और दोनों भाई की हालत गंभीर बताई जा रही है .

दोनों भाई की हालत को देखते हुए पालघर के सरकारी अस्पताल के डॉ .उमेश और उनकी टीम ने दोनों भाईयो का प्रथम इलाज करने के बाद उन्हें मुंबई के लिए भेज दिया .लेकिन  इन्हें मुंबई नही लेजाकर वापी के विनोवा भावे में ले जाया गया है .

बताया जा रहा है कल गाय जाने को लेकर आरोपी और घायलों का दोनों में झगड़ा हुआ था जिसके कारण आरोपी ने गुस्से में इन दोनों भाईयो पर चाकू से हमला कर के फरार हो गया . लेकिन झडगे का सही कारण अभी स्पष्ट नही हो पाया है.

 घटना की सुचना मिलने के घटना स्थल पर पहुंची पालघर पुलिस आरोपी की तलास में जुटी हुई है .वही अगर घायलों के परिवार वालो की माने तो यह हमला चेतन पाटिल नामक युवक ने किया है .हालांकि की यह हमला किसने किया और क्यों किया यह पुलिस जाँच के बाद ही साफ हो पायेगा …..

न्यू ईयर : सवरा ने पालघर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन में जुडवा बच्चे को दिया जन्म

Related Articles

Back to top button
Close