खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर गुजराती स्कुल में लगी आग ,कमरे में रखे सामान जलकर हुए खाक.

jp plgकेशव भूमि नेटवर्क := पालघर में आर्यन स्कुल के स्तिथ पालघर जिला परिषद की  1 नं. पालघर गुजराती स्कुल  में आग लगने से स्कुल के कमरे में रखे सामान जल कर खाक हो गये .

रविवार को पालघर की सडको पर उस समय अचानक फायर ब्रिगेड की गाड़ी का सायरन गुजने लगा जब पालघर आर्यन स्कुल के बगल में स्तिथ पालघर  जिला परिषद की पालघर गुजराती स्कुल के एक कमरे में अचानक आग लग गई . औए देखते देखते कमरे में रखे सभी सामान को आग ने अपने चपेट में ले लिया . जब तक पालघर फायर ब्रिगेड कर्मी घटना स्थल पर पहुँचते तभी तक कमरे में रखे सामान धू धू कjpर जलने लगे .

 हालांकि दमकल कर्मियों ने घटना स्थल पर पहुँच कर कुछ ही समय में इस आग को अपने काबू में कर लिया , लेकिन तभी तक कमरे में रखे सभी सामान जल के खाक हो गये. राहत की बात यह रही की रविवार होने के कारण स्कुल को छुट्टी थी इसलिए कोई अप्रिय घटना नहीं हुई.

घटना स्थल पर पहुंचे कुछ जानकारों ने KBN10 NEWS  को जानकारी देते हुए बताया की पालघर जिला परिषद के कुछ अधिकारियो की मिली भगत से इस स्कुल के कुछ कमरों पर जिला परिषद के एक ठेकदार ने सालो से कब्जा करके रखा है और इन कमरों में ठेकेदार के कुछ मजदुर भी रहते है. इस आग में जो सामान जला है उस सामान को उन्ही लोगो ने कमरे में भर के रखा था . यह आग कैसे लगी इसके सही कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है .

यह भी पढ़े : यह वीडियो देखकर आप की रूह कांप जाएगी ! आरपीएफ अधिकारी ने कैसे बचाई महिला की जान.

Related Articles

Back to top button
Close