खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला के बोईसर में OBCसमाज को एकत्र करने के लिए बड़ी बैठक

PALGHAR केशव भूमि नेटवर्क , (2 दिसंबर ) : पालघर जिला के बोईसर में OBC जनक्रांती परिषद द्वारा 10 दिस्मबर को OBC समाज को एकत्र करने के लिए एक बड़ी बैठक का आयोजन किया गया है .इस बैठक में समाज के दिग्गज लोग आयेगे एक साथ .

OBC जनक्रांती परिषद  के संस्थापक अध्यक्ष अनिल बा.महाजन ,विनायक यादव व अन्य पदाधिकारी पिछले एक साल से पुरे महारष्ट्र में घूम घूमकर ओबीसी और बहुजन जोड़ो अभियान के तहत OBC में सामिल सभी समाज के लोगो को एक साथ लाने का प्रयास शुरू किया है . उसी कड़ी में शुक्रवार को पालघर जिला के बोईसर में पत्रकारों को जानकारी देते हुए OBC जनक्रांती परिषद  के संस्थापक अध्यक्ष अनिल बा.महाजन ,विनायक यादव ने कहा की ओबीसी में करीब 347 जाति के लोग सामिल है .

इसमें से कुछ ऐसे भी समाज है जिन्हें यह नहीं पता की वह किस समाज के है . जिसके कारण ओबीसी समाज के लोग बिखरे हुए है . जिसे देखते हुए हम लोगो ने करीब एक साल पहले OBC जनक्रांती परिषद  नामक संघटना की स्थापना करके इसके बैनर तले एक साल से हम लोग पुरे महारष्ट्र में घूम घूम कर ओबीसी और बहुजन जोड़ो अभियान के तहत समाज के सभी जाति और लोगो को एक साथ लाने का प्रयास कर रहे .

कांग्रेस कार्यालय पर तोड़फोड़ के मामले में मनसे के 8 कार्यकर्ता हुए गिरफ्तार

इसके लिए हमने 10 दिसम्बर को बोईसर में समाज का नेतृत्व करने वाले करीब 400 लोगो की एक बैठक बुलाई है.

 जिसमे हम यह चर्चा करने वाले है की OBC में आने वाले अलग अलग जाति के लोगो को एक साथ कैसे लाया जाय व समाज में आज भी जो एक दम गरीब तबके के लोग है उन्हें आर्थिक, सामजिक स्तिथी से कैसे मजबूत बनाया जाए , ऐसे अन्य पहुलओं पर चर्चा करने वाले है . जिसके बाद हम हमारी मांगो का एक ठराव लेकर सरकार के सामने रखेंगे . इस अवसर पर संघटना के कैलास बोरसे ,अशोक भुजबल व अन्य मान्यवर उपस्तिथ थे . 

Related Articles

Back to top button
Close