Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर जिला के सातपाटी पुलिस स्टेशन के लॉकप में आरोपी ने की आत्महत्या.

केशव भूमि नेटवर्क( Palghar jila ) := पालघर जिला के सातपाटी पुलिस स्टेशन के लॉकप में एक आरोपी ने फासी लगाकर आत्महत्या कर लिया , आत्महत्या के सही कारण का पता नहीं चल पाया है.

शनिवार को सुबह में पालघर जिला के पुलिस महकमे में उस समय अफरा तफरी मंच गयी जब उन्हें पता चला की सातपाटी पुलिस स्टेशन के लॉकप में एक आरोपी ने आत्महत्या कर लिया है . घटना की सुचना मिलते ही पालघर की एसपी शारदा राउत . एडीसनल एसपी यशोद , डिप्टी  एसपी निमेश गोयल, पालघर जिला के क्राईमब्रांच इंचार्ज अशोक होलमाने  समेत जिला के आला अधिकारी सुबह सुबह घटना स्थल पर दाखिल हो गये और आनन फानन में घटना की जाँच शुरू कर दी .

बताया जा रहा है कि अभी करीब एक हफ्ता पहले मनोर पुलिस स्टेशन में इस आरोपी के परिवार वालो ने इस आरोपी पर अपने लड़की के साथ रेप करने  मामला दर्ज करवाया था . पुलिस ने मामला दर्ज कर इस आरोपी को गिरफ्तार करके पालघर कोर्ट में पेश किया कोर्ट ने उसे एक हफ्ता के लिए उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया.

 मनोर पुलिस स्टेशन में लॉकप नहीं होने के कारण मनोर पुलिस ने इसे सातपाटी पुलिस स्टेशन के लॉकप में रखा था .जहा इस आरोपी ने शुक्रवार की रात में अपने पैंट को लॉकप के दरवाजे में बांध कर फासी लगा कर आत्महत्या कर लिया . इस आरोपी के देख रेख के लिए तीन पुलिस कर्मी तैनात थे लेकिन उन्हें भी इस आत्महत्या की भनक नहीं लगी .

वही अगर सूत्रों की माने तो पुलिस द्वारा दी जारही थर्डडिग्री से परेशान होकर इस आरोपी ने आत्महत्या किया है .

यह भी पढ़े  : पत्थरबाजी के लिए घाटी में युवाओं को उकसा रहा पाकिस्तान : राजनाथ

Related Articles

Back to top button
Close