महाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर जिला : गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में आग लगने से ट्रक और मैजिक रिक्शा जल कर हुई खाक .ट्रक चालक की मौत

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,22 जनवरी  : मुंबई से सटे पालघर जिला के चारोटी में मुंबई – अहमदाबाद हाइवे पर हैड्रोजन गॅस सिलेंडर से भरे एक ट्रक में पलटने के बाद आग लगने से ट्रक समेत एक मैजिक रिक्शा जल कर खाक हो गई. वही इस घटना में ट्रक चालक अवत बिहारी की भी जलकर मौत हो गई .

पालघर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की यह ट्रक गुजरता के भरोच से श्री जी कार्बोनिक कंपनी का हैड्रोजन गॅस सिलेंडर भर कर मुंबई के तळोजा के लिए जा रहा था.उसी दरमियान शाम करीब 4.10 बजे के आसपास चारोटी में मुंबई अहमदाबाद हाइवे पर बने पुल पर यह ट्रक अचानक पलट गया . जिसके बाद ट्रक में ब्लास्ट के बाद आग लग गयी और ट्रक में गैस भरा होने के कारण आग ने चंद मिनटों में पूरे टैंकर को अपने चपेट में ले लिया। इस आग की चपेट में आने से वहा खड़ी एक मैजिक रिक्शा भी इस घटना की शिकार हो गई और कुछ ही समय में मैजिक रिक्शा भी जलकर खाक हो गई .

यह घटना इतना तेजी से हुई की ट्रक चालक अवत बिहारी को अपना जान बचाने का मौका भी नहीं मिला और जलकर उसकी मौत हो गई .इस आग को बुझाने में दमकल कर्मियों और पुलिस प्रशासन को करीब 3 घंटे का वक्त लग गया जिसके बाद बाद आग को काबू में किया गया . इस दौरान करीब 3 घंटे तक मुंबई –अहमदाबाद हायवे बंद पूरी तरह से बंद रहा .

हालांकि की अभी भी सुरक्षा की नजर से कासा पुलिस ने 200 मीटर के क्षेत्र में आने जाने पर प्रतिबंध लगा रखा है .

पालघर : भूकंप के झटको से फिर दहला दहानू ,तलासरी तहसील

Related Articles

Back to top button
Close