Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला : IRB विभाग के अधिकारियो की लापरवाही, चारोटी में ट्रक ने बाइक सवार को कुचल..

धीरेन्द्र कुमार सिंह ,25 मई ( दहानू ) : पालघर जिला के चारोटी में एक ट्रेलर ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया जिसके बाद बाइक सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई ,वही लोगो का कहना है की यह घटना IRB विभाग के अधिकारियो की लापरवाही के चलते हुई है .

बताया जा रहा है कि तलासरी के पास अंबोली गाँव के रहने वाले घास के व्यपारी बसुंधर चौधरी किसी  काम से कासा की तरफ जा रहे थे. उसी दरमियान यह ट्रेलर ट्रक भी चारोटी ओवर ब्रिज के नीचे से कासा की तरफ जा रहा था . लेकिन इस सडक पर IRB विभाग का काम चालू है. जिसके लिए इस विभाग ने सडक में थोडा किनारे गड्ढ़ा खोदकर रखा है. जिसके पास IRB विभाग के अधिकारियो की तरफ से कोई सुरक्षा के इंतजाम नहीं किया गया है न ही सुरक्षा की दृष्टी  से वहा कोई सुरक्षा गार्ड तैनात किया गया था. ट्रक चालक सडक पर पड़ी मिटटी के ऊपर से जाने की कोशिश कर रहा था  लेकिन ट्रक मिट्टी पर नहीं चढ़ा और पीछे की तरफ आ गया , ट्रक के पीछे खड़े चौधरी को बचने का मौका नहीं मिला और ट्रक चौधरी के ऊपर चढ़ गया !

वही प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है अगर IRB अधिकारियो ने इस जगह पर कोई सुरक्षा का इंतजाम किया होता तो इस आदमी की जान नहीं जाती . इसके पहले भी IRB के अधिकारियो की लापरवाही के चलते कई दर्जनों लोग अपनी जान गँवा चुके है , यह सिलसिला कब रुकेगा यह किसी को पता नहीं है . इसकी शिकायत करने के बाद भी इन अधिकारियो पर कोई कार्यवाई नहीं होती जिसके कारण y अपनी मनमर्जी करते रहते है . 

आगे  पढ़े :  महाराष्ट्र के CM देवेंद्र फडणवीस का हेलीकाप्टर दुर्घटनाग्रस्त , CM समेत सभी लोग सुरक्षित.

Related Articles

Back to top button
Close