Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर जिला : जव्हार में लगातार आरहे भूकंप के झटको से लोग दहसत में ,कई घरो में आई दरारे ..

केशव भूमि नेटवर्क ,25 दिसम्बर (palghar jila) : मुंबई से सटे पालघर जिला के जव्हार में कई दिनों से लगातार आरहे भूकंप के झटको से लोग में दहसत फ़ैल गई है .वही भूकंप के झटको के कारण कई घरो में दरारे पड़ गई है .

बताया जा रहा है पिछले करीब 4 दिनों से पालघर जिला के जव्हार में व उसके आस पास के क्षेत्रो में भूकंप के झटके महसूस किये जा रहे है .जिसके कारण कई लोगो के घरो में बने महलिया ( कोठा ) व दिवालो में दरारे पड़ गई है . उनके घरो में लगे दरवाजे दीवाल छोड़ दिए है ,घरो पर लगे कवले जमीन पर गिर पड़े है .लेकिन राहत की बात यह है की लगातार आरहे भूकंप के झटको के कारण किसी प्रकार के जनहानि की कोई आप्रिय घटना सामने नहीं आई है .

kbn10 news .bhukamp 01
भूकंप के कारण घरो की दीवारों में पडी दरारो की कुछ तस्वीरे …….

 घटना की सुचना मिलते ही जव्हार के पुलिस अधिकारी B.T.ghandat व अन्य स्थानिक प्रशासन के अधिकारियो ने प्रभावित क्षेत्रो का दौरा करके इस घटना में हुए नुकसान का पंचनामा करके इसकी रिपोर्ट अपने वरिष्ठ अधिकारियो को भेज दिया है .और लोगो से सावधान रहने के लिए कहा है .साथ ही उन्हें यह भी चेतवानी दी गई है की अगर भूकंप आता है तो आप सभी लोग अपने अपने घरो से बाहर निकल कर एक मैदान में चले जाए ताकि किसी प्रकार की जनहानि न हो .

आगे पढ़े : पालघर क्राईम ब्रांच की टीम ने 60 लाख का गुटखा किया जप्त ,तीन आरोपी गिरफ्तार .

Related Articles

Back to top button
Close