Home Sliderखबरे

पालघर जिला : टैम्पो और ट्रक आपस मे भीड़े, सड़क पर घंटो तड़पता रहा घायल टैम्पो चालक, नहीं पहुंची IRB की एम्बुलेंस

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,20 जुलाई  : पालघर जिला के मनोर के मेंढवन घाट से हैरान करने वाली घटना सामने आई है .जहा एक टैम्पू चालक ने एक ट्रक को ठोकर मार दिया जिसमे टैम्पो चालक और क्लीनर बुरी तरह घायल हो गए . हैरान करने वाली बात यह है की यह टैम्पो चालक घंटो तडपता रहा लेकिन घटना की सूचना दिए जाने के बावजूद वहा IRB की एम्बुलेंस नहीं पहुंची .

 बताया जा रहा है की यह टैम्पो चालक मुंबई – अहमदाबाद हायवे पर मुंबई की दिशा की तरफ जा रहा था उसी दरमियान मेंढवन घाट में टैम्पो के आगे चल रहे ट्रक चालक के सामने कुछ आने के कारण ट्रक चालक ने जैसे ही ट्रक को अर्जेंट ब्रेक लगा उसी दरमियान यह टैम्पो ट्रक में पीछे से टकरा गया .

यह ठोकर इतना जबरदस्त था की टैम्पो के आगे के परखच्चे उड़ गए और इस घटना में टैम्पो चालक का पैर टूट गया और टैम्पो चालक के साथ क्लीनर भी जख्मी हो गया लोगो ने घटना के बाद किसी तरह टैम्पो चालक को टैम्पो से बाहर निकाल कर उसे सडक के किनारे सुला दिया और इह घटना की जानकारी IRB को भी दिया .

लेकिन IRB को इस घटना की जानकारी देने के बाद भी घंटो तक IRB की एम्बुलेंस वहा नहीं पहुंची इसी दरमियान चरोटी के रहने वाले हरिबंस सिंह उर्फ़ पप्पू वहा से गुजर रहे थे तो उन्हें पता चला की यह टैम्पो चालक बारिस में घंटो से ऐसे तड़प रहा है और सुचना देने के बाद भी अभी तक एम्बुलेंस नहीं आई.

जिसके बाद उन्हों ने टैम्पो चालक और क्लीनर को अपने कार में डाल कर कासा अस्पताल पहुँचाया.जहां डॉ .ने इनका प्रथम इलाज करके इनकी हालत को देखते हुए वापी के लिए रवाना कर दिया .

/

पालघर जिला : क्राइमब्रांच ने 85 किलो गांजा के साथ एक महिला और उसके साथी को किया गिरफ्तार, गुजरात से महाराष्ट्र तक फैला है इस महिला का मकडजाल,……….

Related Articles

Back to top button
Close