खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला : दहानू में 79 किलो गांजे के साथ अयूब शेख नामक व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

केशव भूमि नेटवर्क ; दहानू (21 जुलाई) :पालघर जिला के दहानू तहसील के रामटेकड़ी गाँव में अयूब शेख नामक व्यक्ति को 79 किलो गांजे के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार . बाजार में इस गांजे की कीमत 7.5 लाख रुपये बताई जा रही . पालघर कोर्ट ने इस आरोपी को 7 दिन के लिये पुलिस हिरासत में भेज दिया हैं . 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की 20 जुलाई को हमें हमारे सूत्रों द्वारा जानकारी मिली की दहानू तहसील के रामटेकडी गाँव में रहने वाला 79 किलो गांजे के साथ अयूब शेख  गैर क़ानूनी ढंग से गांजा  बेचने का कारोबार करता है . जिसके बाद पालघर के SP मंजूनाथ शिंगे के निर्देशा अनुसार पालघर जिला के क्राईम ब्रांच मनोज चालके , दहानू के डी डीप्टी एसपी  फ़तेह सिंह पाटिल , दहानू के इंचार्ज सुदाम शिंदे के देख रेख में तीन टीम बनाई गयी . और इन टीमो ने संयुक्त रूप से मिलकर अयूब शेख के घर छपा मारा . इस छापे के दौरान पुलिस की टीम को अयूब के घर से करीब 79 किलो गंजा बरामद हुआ .

पालघर में दो कंटेनर की आपस में टक्कर ,चालक की जलकर मौत, IRB के आधिकारियो की लापरवाही से हुई घटना .

साथ पुलिस ने अयूब को भी गिरफ्तार कर लिया . पुलिस ने अयूब को शुक्रवार को पालघर कोर्ट में पेश किया , जहा कोर्ट ने आयूब को 7 दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया .

Related Articles

Back to top button
Close