खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला : पति ने सात जन्मो के साथी को उतरा मौत के घाट .

केशव भूमि नेटवर्क ,21 मई : पालघर जिला के चिंचणी में प्रसिद्ध चायनिस विक्रेता नागेश गावंडे नामक  व्यक्ति को अपनी पत्नी पर शक होने के कारण उसे मौत के घाट उतरा दिया और पुलिस जानकारी दी की उसकी मौत बाथरूम में गिरने से हो गई है .

कहते है पति पत्नी का रिश्ता एक विश्वास की डोर में बधा होता है .और शादी के समय वह एक दुसरे के साथ सात जन्मो तक साथ जीने मरने की कसमे खाते है .लेकिन इनके इस विश्वास की डोर में शक नामक यह दो शब्द आजाये तो सारे कसमे वादे धरे के धरे रह जाते है .

चिंचणी में नागेश गावंडे नामक व्यक्ति ने भी इसी प्रकार एक दिन अपनी पत्नी के साथ इसी कसमो वादों के साथ शादी थी और उसका हँसता खेलता परिवार था और दोनों एक दुसरे को पाकर काफी खुश थे लेकिन यह ख़ुशी कुछ सालो तक रही और एक दिन दोनों के रिश्तो में शक ने अपना घर बना लिया और यह शक इतना गहरा हो गया की शक के चलते गावंडे ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया . और हत्या को छिपाने के लिए उसने बहाना बनाते हुए पुलिस को जानकारी दिया की उसकी पत्नी बाथरूम में गिर गयी थी जिसके कारण उसकी मौत हो गई लेकिन PM रिपोर्ट ने सारा खेल बिगाड़ दिया .जिसके बाद वानगांव पुलिस ने गावंडे पर हत्या का मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया .

यह भी पढ़े : पालघर में बैंक ऑफ महाराष्ट्र से 55 लाख उड़ाने वाले 4 नटवरलाल को पुलिस ने किया गिरफ्तार .

Related Articles

Back to top button
Close