खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला : प्रेमी युगल ने की आत्महत्या , लड़का पहले से है दो बच्चो का बाप .

केशव भूमि नेटवर्क (21 जून ) : पालघर जिला के कासा पुलिस स्टेशन के अंर्गत शैलेश सदु गोरवाला रहने वाला जामशेत और मनीषा बचू कडू रहने वाली धुंदलवाडी एक प्रेमी युगल के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है .

बताया जा रहा है की शैलेश गोरवाला, मनीषा कडू यह दोनों सोमवार से फरार थे और मंगलवार को दोनों किसी व्यक्ति को बेसुध आवस्था में मिले. जिसके बाद उस व्यक्ति ने दोनों को कासा के सरकारी आस्पताल में लाकर भर्ती किया. जंहा डॉक्टरो ने जांच के बाद उन्हें मृतक घोषित कर दिया .घटना की जानकारी मिलते ही कासा पुलिस ने अस्पताल पहुचकर दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया . जबकी पीएम करने वाले डॉक्टरो का कहना की प्रथम जाँच में यह पता चल रहा है की इन्होंने थाईमेट पीकर आत्महत्या किया है.

वही पुलिस का कहना है की घटना की जानकारी मिलने के बाद हम लोगो ने इनके परिवार वालो को ढूढने की काफी कोशिश की , जिसके बाद इनके परिवार व गाँव के लोग करीब 200 की संख्या में आस्पताल में आकर हंगामा करने की कोशिश की लेकिन काफी समझाने के बाद वह लोग शव को लेकर गए . लेकिन इस घटना को लेकर अभी तक किसी ने कोई शिकायत नहीं की हैं और ना ही इस बारे उसके परिवार के लोग कुछ बोलने को तैयार है . इस घटना की जाँच शुरू है जाँच के बाद इस घटना की सही जानकारी सामने आएगी .

बीवी और घरवालो के विरोध के चलते उठाया यह कदम ….

वही सूत्रों की माने तो यह दोनों एक दुसरे से प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे लेकिन लड़के की पहले ही शादी हो चुकी है और उसको दो बच्चे भी है . जिसके कारण बीवी और घरवालो के विरोध के चलते वह शादी नहीं कर पा रहे थे जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया होगा. .

 आगे पढ़े : एम्बुलेंस नहीं मिली तो जली बहन को कंधे पर लादकर भटकता रहा भाई !

Related Articles

Back to top button
Close