महाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर जिला : बेख़ौफ़ नकाबपोश लुटेरे सुरक्षाकर्मी को घायल करके एटीएम कैस वैन से 38 लाख लुटकर हुए फरार

केशव भूमि नेटवर्क ,नालासोपारा(Nalasopara ) 8 जनवरी :- मुंबई से सटे पालघर जिला के नालासोपारा  के पुर्व में तुलिंज पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाला सबसे भीड़ भाड़ वाला इलाका गोवराई पाडा में दिनदहाड़े बेख़ौफ़ तीन नकाबपोश बदमाशो ने एटीएम में पैसा भरने आये एटीएम वैन के सुरक्षाकर्मी को घायल करके दिन दहाड़े 38 लाख रूपये लुटकर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही पालघर पुलिस के कई आलाधिकारियों सहित कई थानों की पुलिस व अपराध शाखा की टीम मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है।और फरार लुटेरो को पकड़ने में जुट गए है . इस घटना में घायल सुरक्षा कर्मी बिरजू पासवान को लोगो ने उपचार के लिए समीप के अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान घायल कर्मी ने बताया कि वो वैन में रोहित व एक अन्य साथियों के साथ कुल तीन लोग ठाणे से नालासोपारा इलाके में स्थित 30 एटीएम में पैसा भरने के लिए आया थे ।

घायल ATM कैस वैन सुरक्षा कर्मी बिरजू पासवान

लगभग 4:50 बजे के आसपास जैसे ही गोवराई पाडा नाके स्थित एक्सिस बैंक के ATM  मशीन में पैसा भरने के लिए उतरा उसी दौरान उसके सिर पर पीछे से किसी ने किसी चीज से हमला कर दिया जिसके कारण वह मुंह के बल जमीन पर गिर गया और बेहोश हो गया।

 वही सूत्रों द्वारा मिल रही जानकारी के अनुसार टी परमिट की एक वैगनार कार में सवार होकर तीन नकाब पोश लुटेरे थे जिन्हों ने सड़क के उस पार आपनी कार खड़ी करके  घटना को अंजाम दिए और हाथ मे असलहा लहराते हुए सड़क पार करके 38 लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए।बताया जा रहा है की इस घटना की जांच और लुटेरो के धर पकड के लिए कई पुलिस टीम का गठन किया गया है।

 

पालघर : एक लाख का घुस लेते हुए शिक्षक अधिकारी को ACB ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार,एक शिक्षक से 3 लाख रुपये का किया था डिमांड….

Tags

Related Articles

Back to top button
Close