Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला : बोईसर, गैंग रेप पीड़ित महिला की इलाज के दौरान मौत .

केशव भूमि नेटवर्क ,24 सितम्बर (palghar jila) : मुंबई से सटे पालघर जिला के बोईसर में गैंग रेप कि शिकार हुई महिला कि करीब 8 महीने बाद रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई . पीड़ित महिला रेप करने वालो के ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर एसिड पीकर आत्महत्या करने के कोशिश कि थी .

बताया जा रहा की पीड़ित लड़की पिछले साल शादी करके बोईसर के यादव नगर में रहने के लिए आई थी. कुछ समय बाद आते जाते हुए इस लड़की की जान पहचान इसी क्षेत्र में रहने वाले  संदीप यादव नामक व्यक्ति से हो गयी थी . जिसके बाद से संदीप इस लड़की को परेशान किया करता था और छठ पूजा के दिन जब शाम को यह लड़की पूजा करने गयी तो मौके का फायदा उठाते हुए संदीप ने अपने एक दोस्त की मद्दत से इस महिला को जबरदस्ती अपनी पिकप जिप में डाल कर वही कुछ दुरी पर जंगल में ले जाकर उसके साथ रेप किया. और धमकी दी कि मैंने इस घटना का विडिओ बनाया हु अगर तुमने किसी को इस घटना के बारे में बताया तो मैं वीडियो को वायरल कर दूंगा. 

जिसके बाद यह लड़की डर गयी और अपनी इज्जत बचाने के लिए इस घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया. लेकिन संदीप इसी वीडियो की धमकी देकर काफी दिनों तक उसके साथ रेप करता रहा. संदीप की इस ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़ित लड़की ने एसिड पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. लेकिन जब इस घटना के बारे में उसके परिवार को पता चला तो वह लोग आनन फानन में उसे बोईसर के एक अस्पताल में भर्ती कराया जंहा डाक्टरों ने प्रथम उपचार के बाद इस लड़की की हालत को देखते हुए उसे बलसाड भेज दिया था .

बोईसर पुलिस ने पीड़ित लड़की की शिकायत के बाद पंकज यादव और उसके साथी पर रेप का मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार करके जब आरोपियों से पूछ ताछ कि  इस घटना की वीडियो बनाने की बात झूठी साबित हुई और आरोपी झूठ बोलकर लड़की को ब्लैकमेलिंग किया करते थे।    

हालांकि एसिड पिने के कारण तभी से लड़की कि हालत ख़राब चल रही थी उसे इलाज के लिए मुंबई के अस्पतालों में भर्ती कराया गया था. लेकिन आर्थिक दृष्टी से लड़की के परिवार कि हालत एक दम खस्ता होने के कारण पीड़ित लड़की का  परिवार उसका इलाज कराने में आसमर्थ था .पीड़ित लड़की और उसके परिवार कि हालत को देखते पालघर से लेकर मुंबई तक कई समाजसेवको ने मद्दत का हाथ बढाया साथ पालघर के जिला प्रशासन ने भी इलाज के लिए आर्थिक मद्दत किया . करीब 8 महीने बाद रविवार को इलाज के दौरान पालघर सरकारी आस्पताल में इस महिला ने दम तोड़ दिया .

आगे पढ़े :पीएम मोदी से लेकर राजनाथ सिंह के साथ बलात्कारी बाबा फलाहारी की तस्वीरें हो रही हैं वायरल

Related Articles

Back to top button
Close