Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला : बोईसर में कार पर पेड़ गिरने से कार सवार बाल बाल बचे .

मुंबई ,पालघर जिला,28 जून :  बोईसर में पास्थळ के पास आंबट गोड मैदान के पास एक कार पर अचानक पेड़ गिरने से कार सवार बाल बाल बचे लेकिन कार के आगे का भाग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया .

 बतया जारहा ही की बुधवार दोपहर को करीब 2:30 वजे यह कार सवार सभी लोग बोईसर की तरफ आरहे थे उसी दरमियान पास्थळ के पास स्तिथ आंबट गोड मैदान के पास एक बड़ा पेड़ आचानक इस कार पर गिर पड़ा गलिमत इस बात की रही इस घटना में कार में सवार किसी को किसी प्रकार की चोटे नहीं आई सभी लोग सुरक्षित कार से बाहर निकाल गए . करीब दो साल पहले इसी जगह पर एक पेड़ गिरने से एक गाडी चालक की मौत हो चुकी है .

पालघर जि. प. सदस्य शुभांगी कुटे की शिकायत को  PWD विभाग किया नजर अंदाज ..

घटना होने की शंका को  देखते हुए कुछ दिन पहले तारापूर की पालघर जिला परिषद सदस्य शुभांगी कुटे ने सार्वजनिक बांधकाम विभाग के पास बोईसर- तारापूर सडक के किनारे स्तिथ कुछ खतरनाक पेड़ो को या उसकी डालो को काटने  की सिफारस की थी लेकिन उनकी लाख शिकायत के बाद भी प्रशासन उनकी एक भी सुनने को तैयार नहीं था . अगर समय रहते प्रशासन ने  शुभांगी कुटे की शिकायत की तरफ ध्यान दिया होता और खतर नाक पेड़ो की डालियों को काटा होता तो यह घटना नहीं होती .

आगे पढ़े : पालघर वाघोबा घाट में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या , पत्नी के शक से था परेशान ! तीन दिन बाद घटना का चला पता ..

Related Articles

Back to top button
Close